पुलिस ने तीन गोवंश तस्करों को पकड़ा, दो तस्कर पुलिस की गोली से हुए घायल

बागपत में पुलिस ने रविवार की रात मुठभेड़ के बाद तीन गोवंश तस्करों को दबोच लिया। पुलिस की गोली लगने से दो तस्कर घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद में सिंघावली अहीर थाना और बागपत कोतवाली पुलिस ने रविवार की रात मुठभेड़ के बाद तीन गोवंश तस्करों को दबोच लिया। पुलिस की गोली लगने से दो तस्कर घायल हो गए। पुलिस ने तीनों के कब्जे से बिना नंबर की मारुति स्विफ्ट डिजायर कार, एक बछिया, एक सांड़ के अलावा इंजेक्शन, दो तमंचे, दो कारतूस बरामद किए। घायल तस्करों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिंघावली अहीर एसओ शिव प्रकश ने बताया कि रविवार की रात खिंदौड़ा तिराहे पर चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान बिना नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार आती दिखाई दी। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो कार सवार स्पीड बढ़ाते हुए पुलिस के सामने से भाग निकले। पुलिस टीम ने पीछा शुरू करते हुए इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी। इस पर कोतवाली बागपत पुलिस भी सामने से आ गई। बसोद और मीतली जाने वाले रास्ते पर कार सवारों ने खुद को घिरता हुआ देख दोनों थानों की पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में दो कार सवार पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए जबकि एक भागने में कामयाब रहा।

बागपत इंस्पेक्टर अरविंद कुमार के मुताबिक दोनों घायल कार सवारों को पकड़ लिया गया जबकि फरार हुए युवक की तलाश में कांबिंग की। बाद में उसे भी घेरकर पकड़ लिया गया। घायल युवकों में आदिल पुत्र इस्लाम और फिरोज पुत्र शकील निवासी अमीनगर सराय है जबकि कांबिंग कर पकड़ा गया सलमान पुत्र अजीज निवासी सराय है। एसओ के मुताबिक तीनों गोवंश तस्कर है। इनके कब्जे बिना नंबर मारुति स्विफ्ट डिजायर कार, एक बछिया, एक सांड़ के अलावा इंजेक्शन, दो तमंचे, दो कारतूस बरामद हुए है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker