बीमार पति के लिए दवा लेने जा रही थी बहु, ससुर खींचकर ले गया कमरे में और…

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह सतना के बरौंधा थाना क्षेत्र का है। इस मामले में रिश्तों की मर्यादा को तार-तार किया गया है। खबरों के मुताबिक इस मामले में चचेरे ससुर ने बहू को अपनी हवस का शिकार बनाया।

मिली खबर के मुताबिक इस मामले में पुलिस को पीडि़ता ने बताया कि, ”बीते रविवार शाम को 22 वर्षीय महिला अपने बीमार पति के लिए दवा लेने बाजार जा रही थी। इस दौरान रजुआ चौधरी के घर के सामने पहुंची तो आरोपी ने रास्ता रोककर हाथ पकड़ लिया और खींचकर अंदर ले गया। कमरे का दरवाजा बंद कर आरोपी ने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए पीडि़ता से बलात्कार किया और फिर छोड़कर भाग गया।”

इस मामले में ज्यादती की शिकार महिला उसके बाद रोते-बिलखते हुए अपने घर पहुंची, लेकिन पति की हालत को देखते हुए चुप रह गई। उसके बाद रात में जंगल से लकड़ी लेकर लौटे ससुर को बहु ने आपबीती बताई और फिर सोमवार सुबह परिजनों के साथ थाने आ गई। इस मामले में थाने में महिला सब इंस्पेक्टर के नहीं होने पर टीआई प्रकाशचन्द कोल ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया, जिनके निर्देश पर रैगांव चौकी प्रभारी अभिलाषा नायक बरौंधा गईं और पीडि़ता का बयान दर्ज किया। इस मामले में अब आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 342 और 506 के तहत शिकायत दायर की जा चुकी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker