इंडियन आर्मी नेवी और एयरफोर्स प्रमुखों ने देखी ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’, अजय देवगन ने ट्विटर पर जताई खुशी

अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने अपने रिलीज के 10 दिनों में 166 करोड़ के करीब की कमाई कर चुकी है। फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार है। इस फिल्म को देखने के लिए दिन प्रतिदिन सिनेमाघरों में दर्शक पहुंच रहे हैं और इसी के चलते इसकी कमाई में भी बढ़िया बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। फिल्म के सफलता के बाद अजय देवगन की खुशी सातवें आसमान पर है। इसी बीच अजय देवगन ने ट्विटर पर भारतीय नौसेना, भारतीय सेना और भारतीय वायु सेना प्रमुखों के प्रति एक धन्यवाद नोट साझा किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

आपको बता दें कि हाल ही में ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ स्क्रीनिंग के लिए सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवने, नौसेना स्टाफ के प्रमुख एडमिरल करमबीर सिंह और आईएएफ प्रमुख आरकेएस भदौरिया साथ एक मंच पर नजर आए। यह फिल्म स्क्रीनिंग दिल्ली में आयोजित की गई। लेखक हरिंदर सिक्का ने दिल्ली में स्क्रीनिंग से अजय के साथ भारती सैन्य प्रमुखों की एक तस्वीर ट्वीट किया और बाद में अजय ने ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि तीनों प्रमुखों के साथ समय बीता कर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। ‘तानाजी’ को दिए गए प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया।

जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ को हालांकि समीक्षकों ने मिलजुली प्रतिक्रिया दी थी, लेकिन बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। बता दें कि फिल्म में अजय देवगन  के साथ काजोल भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हा जी मालुसरे के किरदार में नजर आ रहे हैं।  फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker