Chhapaak से लोगों को हमदर्दी, कहा-सस्‍ती लोकप्रियता के लिए Deepika Padukone ने गंभीर मुद्दे को किया बर्बाद, पढ़ें कमेंट्स

Deepika Padukone की बहुचर्चित फिल्‍म छपाक आज रिलीज हो गई। पहले दिन इस फिल्‍म का प्रदर्शन बहुत अच्‍छा नहीं रहा, जबकि इसे कई राज्‍यों में सरकार की ओर से टैक्‍स फ्री भी किया गया है। सभी जानते हैं कि यह फिल्‍म एसिड अटैक जैसी गंभीर समस्‍या पर आधारित है।

फिल्‍म का विषय और दीपिका का अभिनय दोनों अच्‍छे होने के बावजूद फिल्‍म को लोगों ने पसंद नहीं किया। इसकी क्‍या वजह होगी। सीधा सा जवाब है, दीपिका पादुकोण की जेएनयू कंट्रोवर्सी। फिल्‍म रिलीज होने के तीन दिन पहले दीपिका जेएनयू में छात्रों का सपोर्ट करने पहुंची और विवादों में घिर गईं।

सोशल मीडिया पर उनकी फिल्‍म का बॉयकाट शुरू हो गया। नतीजा सामने है। अच्‍छी खासी फिल्‍म को इस विवाद का खामियाजा भुगतना पड़ा। अब जब चूंकि फिल्‍म सामने आ चुकी है, सोशल मीडिया पर नया ट्रेंड चल रहा है, #DeepikaPRBackfires इसमें यूजर्स कह रहे हैं कि उन्‍हें फिल्‍म से हमदर्दी है लेकिन दीपिका ने सस्‍ती लोकप्रियता के चक्‍कर में एक संजीदा मसले के साथ नाइंसाफी कर दी है। लोगों की बातों से साफ लग रहा है कि वे इस फिल्‍म को हिट होते देखना चाहते थे लेकिन दीपिका की खुराफात इसे ले डूबी। ज़रा देखें लोग क्‍या कह रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker