मुंबई में लड़के के साथ 5 लोगो ने किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला नारियल और कंडोम

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने और रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला नवी मुंबई के वाशी इलाके से सामने आया है. जहाँ एक फिर फिर निर्भया जैसा ही कांड हुआ. यहां एक 24 वर्षीय युवक के साथ पांच लोगों ने गैंगरेप किया. ये सुनने में आपको हैरानी होगी लेकिन यहाँ सच है. बात दे युवक के साथ दरिंदो की हैरानियत यहीं नहीं थमीं उन्होंने युवक के प्राइवेट पार्ट में नारियल और कंडोम भी डाल दिए. अधमरी हालत में जमीन पर गिरे कुछ लोगों की नजर युवक पर पड़ी तब जाकर उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

लड़के के साथ निर्भया जैसा गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में डाला नारियल-कंडोम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस दिल दहला देने वाली घटना पर वाशी पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि वाशी के जागृतेश्वर तालाब के पास सोमवार शाम को 5 युवकों ने मिलकर 24 वर्षीय युवक का अपहरण कर टाटा कॉलोनी में एक अज्ञात जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

वही इन दरिंदो ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. लड़के पर अत्याचार कर उसके गुप्तांग में नारियल और कंडोम डाल दिया और फिर वारदात को अंजाम देने के बाद वहा से फरार हो गए. उपर्युक्त मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने पीड़ित युवक को कोपरखैरने के निजी अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया.

जानकारी के लिए बताते चले उधर, इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है कि पीड़ित युवक की हालत गंभीर है. इस हादसे से पूरे इलाके में डर का माहौल बना हुआ है. बुधवार को पुलिस को जानकारी होने के बाद मामला दर्ज किया गया. पुलिस आरोपियों को ढूंढ रही है और उनका पता चलते उन पर कड़ी कार्रवाई होगी. पुलिस के अनुसार पांचों आरोपी तुर्भे के रहने वाले हैं.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker