कपड़े की दुकान के ट्रायल रूम में लगा था ख़ुफ़िया कैमरा, महिला के कपड़े बदलते सब हो रहा था रिकॉर्ड

दुकान के ट्रायल रूम में लगा था CCTV कैमरा, महिलाओं को देखते थे कपड़े बदलते हुए

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला दक्षिण दिल्‍ली के ग्रेटर कैलाश से सामने आया है. जहाँ एक दुकान के ट्रायल रूम में कैमरा लगाये जाने का मामने ने लोगो को हैरानी में डाल दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताते चले यहाँ शौपिंग करने आई एक युवती ने दुकान संचालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें उसने ट्रायल रूम में कैमरा लगे होने की बात कही है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज (CCTV) निकलवाया तो उसमें कई महिलाओं की फुटेज सामने आई.

जानकारी के मुताबिक बताते चले युवती ने पुलिस में आईआर दर्ज कराते हुए आरोप लगाया कि दुकान संचालकों ने ट्रायल रूम में चुपके से सीसीटीवी कैमरा लगा रखा था. जिसमें उसमें कपड़े बदलने आने वाली महिलाओं को लाइव देखा जाता था. पुलिस ने डीवीआर सीज कर दुकान मालिक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.  आरोपित दुकानदार फरार बताया गया है. पुलिस के अनुसार, जांच में दुकानदार के डाटाबेस में हिडन कैमरे से बनाई गई कई महिलाओं की ऐसी फुटेज मिली है.

अंतःवस्त्र खरीदने गई थी महिला

पीड़ित महिला पत्रकार ग्रेटर कैलाश के एम ब्लॉक स्थित मार्केट में एक दुकान में अंतःवस्त्र खरीदने गई थी. यहां उसने अंतःवस्त्र लेने के बाद महिला स्टाफ से ट्रॉयल रूम में जाकर कपड़े बदलने लगी. कुछ देर बाद उसे कुछ शक हुआ। उसे पता चला कि जिस ट्रायल रूम में वह कपड़े बदल रही थी, उसमें कैमरा लगा हुआ था. इतना ही नहीं दुकानदार उसको स्क्रीम पर देख भी रहे थे..

आगे पीड़ित महिला ने बताया की  मैं जब कपड़े बदल रही थी तो स्टाफ की एक महिला आई और उसने मुझे दूसरे चेंजिंग रूम में जाने को कहा। जब महिला ने इसकी वजह पूछी तो महिला स्टाफ ने हिडन कैमरा होने की बात कही और आधे कपड़ों में ही दूसरे रूम में भेजा। इस पर उसने दुकानदार से बात की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया. महिला को जानकारी हुई तो उसने हंगामा करते हुए पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker