Video: फ्लाइट के टॉयलेट में एक साथ घुसे थे कपल, सेलिब्रेटी ने कैमरे में कैद की तस्वीरें

VIRAL: फ्लाइट के टॉयलेट में था कपल, सेलिब्रेटी ने कैमरे में किया कैद

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती है. क्या ऐसा भी हो सता है आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सा  होता है. मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते है. ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे.

बता दे इस वक्त एक सोशल मीडिया पर बेहद चौका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. सूत्रों के मुताबिक ये वीडियो बीच वॉलीबॉल प्लेयर स्टेफोर्ड स्लिक ने एक फ्लाइट के अंदर शूट किया है. इस वायरल विडियो में आप देखेंगे की फ्लाइट के टॉयलेट से एक कपल बाहर निकल रहा है. जानकारी के लिए बताते चले ये कपल एक साथ टॉयलेट में जाकर घुसे थे, जिसे बाहर निकलते हुए कैमरे में कैद कर लिया गया था. बताया जा रहा है कि फ्लाइट में मौजूद कई महिला पैसेंजर्स टॉयलेट के बाहर खड़ी होकर अंदर जाने का इंतजार कर रही थीं, लेकिन काफी देर तक उसके अंदर से कोई बाहर नहीं निकला था.

VIRAL: फ्लाइट के टॉयलेट में था कपल, सेलिब्रेटी ने कैमरे में किया कैद

जानकारी के लिए बताते चले स्टेफोर्ड स्लिक की इस वीडियो को Barstool Sports ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बता से सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अब तक 14,61,377 बार देखा जा चुका है. बताया जा रहा है कि एक साथ एक ही जैसे रंग के कपड़ों में बाहर निकल रहे कपल को किसी ने कुछ नहीं कहा और वे चुपचाप अपनी सीट पर जाकर बैठ गए. हालांकि स्टेफोर्ड ने वीडियो के बारे में कोई और जानकारी नहीं दी कि ये मामला किस दिन का है और कौन-सी फ्लाइट का है. वीडियो पर लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं.

VIRAL: फ्लाइट के टॉयलेट में था कपल, सेलिब्रेटी ने कैमरे में किया कैद

इस पूरे मामले में फ्लाइट अटेंडेंट ने भी कपल से कोई सवाल-जवाब नहीं किया. वीडियो पर प्रतिक्रियाएं देने वाले लोगों का कहना है कि इस मामले पर फ्लाइट अटेंडेंट को हस्तक्षेप करना चाहिए था. बता दें कि कपल के टॉयलेट से बाहर निकलने से पहले वहां एक फ्लाइट अटेंडेंट आई थी जो वहां महिला पैसेंजर्स से खड़े होने की वजह पूछ रही थी. अटेंडेंट के सवाल पर उन्होंने बताया कि टॉयलेट में पहले से ही कोई है, जिसके थोड़ी देर बाद उसमें से कपल निकलकर बाहर आ गया.

देखे video 

https://www.instagram.com/p/B2FBlfSh8La/?utm_source=ig_embed

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker