नवदीप सैनी ने मैच ड्रॉ कराने के लिए की नौटंकी, चोट का बहाना कर मैदान पर लगाई लोट, देंखे वीडियो…

भारत के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी का इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नवदीप मैदान पर लेटे हुए अपना इलाज करा रहे हैं। लेकिन ये पूरी तरह से नौटंकी है। नवदीप ने रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी टीम दिल्ली की लाज बचाने के लिए ये नौटंकी की। इस गेंदबाज ने जिस अंदाज में ये सब किया उसे देख किसी की भी हंसी छूट जाए।

तमिलनाडु के खिलाफ मैच ड्रॉ कराने के लिए दिल्ली के बल्लेबाजों को ज्यादा से ज्यादा समय मैदान पर बिताना था और विकेट नहीं खोने थे। ऐसे में नवदीप ने फर्जी चोट का बहाना कर समय बर्बाद किया। नवदीप ने जिस तरह से ये हरकत की उसे देख तमिलनाडु के खिलाड़ी भी हंसने लगे।

पहले कहा ठीक हूं फिर मैदान पर गिरे

नवदीप बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी गेंदबाज ने एक बाउंसर फेंकी। नवदीप गेंद से बचने के लिए झुके, लेकिन गेंद उनके हेलमेट पर लग गई। इसके बाद नवदीप खड़े हुए और गेंदबाज की तरफ इशारा करते हुए बताया कि मैं ठीक हूं। यहां तक सब ठीक था, लेकिन तभी नवदीप के दिमाग में कुछ आया और फिर उन्होंने फीजियो की तरफ इशारा किया। इस दौरान उन्होंने अपना हाथ सिर पर रख लिया था। थोड़ी दूर चलने के बाद नवदीप मैदान पर ही लेट गए। ये देख तमिलनाडु के खिलाड़ी भी हंसने लगे।

माना जाता है गंभीर का खास

नवदीप को गौतम गंभीर का खास माना जाता है। गंभीर जब दिल्ली के कप्तान थे तब उन्होंने हरियाणा से नवदीप कौ दिल्ली में लाने के लिए लड़ाई लड़ी थी और डीडीसीए मैनेजमेंट से लड़ बैठे थे। नवदीप को अपनी कप्तानी में उन्होंने खिलाया और निखारा। नवदीप भी गंभीर को अपनी सफलता का श्रेय देते हैं।

गंभीर जब से टीम इंडिया के कोच बने है तब से इस बात को लेकर चर्चा है कि लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे नवदीप की वापसी हो सकती है। हालांकि, अभी तक ऐसा हुआ नहीं है। नवदीप ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच साल 2021 में खेला था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker