पंचकूला में छात्रों से भरी बस खाई में गिरी, ड्राइवर सहित कई बच्चे घायल

पंचकूला के मोरनी के नजदीक टिककर ताल के पास बच्चों से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, ड्राइवर काफी तेज रफ्तार से बस चला रहा था जिसके कारण हादसा हुआ।घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला जा रहा है।

वहीं, घायल बच्चों को सेक्टर- 6 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, बस चालक की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। पंचकूला के मोरनी हिल्स में टिक्कर ताल रोड पर थल गांव के पास जिले के बाहर से आई हुई बच्चों की बस पलट गई।

बस में सवार थे 45 छात्र

जानकारी के अनुसार बस में 45 छात्र सवार थे। मोरनी लेकर आई एक टूरिस्ट बस मोरनी टिक्कर ताल रोड पर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में सभी छात्र सुरक्षित बताए जा रहे हैं केवल चोटें आई हैं। लेकिन बस ड्राइवर और क्लीनर को गंभीर चोटें आई है। क्लीनर की दोनो टांगे फ्रेक्चर हो गई हैं तो ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है।

जहां बस गिरी हैं वहां नुकीला मोड़ है और आगे जाकर गहरी खाई है। जब बस मोरनी से टिक्कर ताल के लिए निकली तो ड्राइवर कुछ तेज गति से बस चला रहा था और उसका बस पर नियंत्रण नहीं था।

आगे जाकर बस खाई में गिर गई। सभी छात्र ननकाना साहिब पब्लिक सीनियर सेकंडरी स्कूल मलेरकोटला के हैं और मोरनी पिकनिक मनाने पहुंचे थे।

सभी को सुरक्षित बाहर निकाला गया

फिलहाल स्थानीय लोगों, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने सभी को सुरक्षित घटनास्थल से बाहर निकाल कर और प्राथमिक उपचार के बाद सुरक्षित स्थल पर भेज दिया हैं। वहीं गंभीर रूप से घायलों को पंचकूला स्थित नागरिक अस्पताल रेफर कर दिया है।

घायलों का हालचाल जानने एसीपी आशीष कुमार भी मोरनी पीएचसी पहुंच गए हैं। डॉक्टर सागर जोशी मेडिकल इंचार्ज ने बताया कि क्लीनर को सांस लेने में काफी दिक्कत थी और उसको बॉडी पैन भी काफी था।

हादसे में उसकी दोनो टांगे फ्रेक्चर हैं। इसके अतिरिक्त ड्राइवर को भी गंभीर चोटें आई हैं। छात्र सही सुरक्षित है। छात्रों में से कुछ को सुरक्षा की दृष्टि से नागरिक अस्पताल चेक अप के लिए भेजा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker