बॉक्स ऑफिस पर ‘वेट्टैयन’ ने की इतने करोड़ की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते तीन बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी। इनमें आलिया भट्ट की ‘जिगरा’, राजकुमार राव की ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ और अमिताभ बच्चन व रजनीकांत की ‘वेट्टैयन’ शामिल है। दो बड़ी फिल्मों से क्लैश के बीच ‘वेट्टैयन’ का अब तक का घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने लायक है। वहीं, अब फिल्म के पांचवे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

टीजे ग्नानवेल के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘वेट्टैयन’ की कहानी उस पुलिस ऑफिसर की है, जो शहर में हो रहे क्राइम का पता लगाता है। उसे सरकारी स्कूल में मारिजुआना सप्लाई किए जाने की जानकारी मिलती है। तमाम तहकीकात में वह मुठभेड़ में एक गलत आदमी को मार देता है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन जज की भूमिका में हैं।

‘वेट्टैयन’ ने कर ली इतनी कमाई

‘वेट्टैयन’ फिल्म ने रिलीज के पांच दिनों में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हालांकि, फिल्म का सबसे ज्यादा कलेक्शन तमिल भाषा से आ रहा है, लेकिन सभी भाषाओं में इतने कम दिनों में मूवी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाने में सफल साबित हुई है।

वेट्टैयन फिल्म ने 31.7 करोड़ से ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन से इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली, लेकिन अपने साथ रिलीज हुई फिल्मों को यह मात दे पाने में कामयाब रही। वेट्टैयन फिल्म ने दूसरे दिन 24 करोड़, तीसरी दिन 26.75 करोड़, चौथे दिन 22.3 करोड़ और पांचवे दिन 5.25 करोड़ तक की कमाई की है। यह सैकनिल्क द्वारा दिए गए आंकड़े हैं।

33 साल बाद साथ आए हैं अमिताभ और रजनीकांत

‘वेट्टैयन’ अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की साथ में दूसरी फिल्म है। इसके पहले दोनों ने 1991 में फिल्म हम में काम किया था। तीन दशक बाद इन दो दिग्गज कलाकारों को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

‘वेट्टैयन’ की स्टार कास्ट

फिल्म में अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के अलावा फहद फासिल, दुशारा विजयन और राणा दग्गुबाति जैसे स्टार्स भी मौजूद हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker