नोएडा में स्कूल से घर जा रही 6 साल की छात्रा की सड़क हादसे में मौत

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में स्कूल से घर जा रही एक छह साल की छात्रा की मौत हो गई। वहीं इस हादसे में तीन अन्य छात्राएं और एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुए हैं। चारों की जान बाल-बाल बची है। दरअसल, सभी छात्राएं एक ही बाइक पर बैठकर घर जा रही थीं। तभी एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र में हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बाइक पर बैठी थीं चार छात्राएं

नोएडा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बीती रात को अजय पाल ने थाना एक्सप्रेसवे में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर के मुताबिक, उनके पड़ोसी किशन अपने मोटरसाइकिल पर अपनी बेटी अनुष्का के साथ स्कूल से घर आ रहे थे। किशन अपनी बाइक पर पड़ोसी (अजय) की भी तीन बेटियों भाग्यश्री, बबीता और नंदिनी (उम्र 6 साल) को बैठाकर स्कूल (विवेकानंद पब्लिक एकेडमी, वाजिदपुर) से घर जा रहे थे।

टायर के नीचे आ गई छात्रा

पीड़ित के मुताबिक, बुधवार दोपहर में वाजिदपुर पुस्ता के पास एक कंक्रीट मिक्सर डंपर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में किशन बच्चों सहित नीचे गिर गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नंदिनी डंपर के टायर के नीचे आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि किशन, भाग्यश्री, बबीता और अनुष्का को चोट आई है और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, चारों छात्राएं वाजिदपुर के विवेकानंद पब्लिक एकेडमी में पढ़ती थीं। बाइक और डंपर की टक्कर में छह साल की छात्रा की मौत हो गई। वहीं तीन अन्य लड़कियां और किशन इस हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस मामला दर्ज करके मामले की जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker