09 अक्टूबर 2024 का राशिफल:- जानिए क्या कहते है आज आपकी राशि के सितारे….

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए खुशखबरी लाएगा। आपके नौकरी के प्रयास सफलता होंगे। स्वास्थ्य भी ठीक रहेगा। आज आपसी मतभेद मिटेंगे, जिससे परिवार में खुशनुमा माहौल बनेगा।

वृषभ राशि

आज कार्यक्षेत्र में कुछ मुश्किलें आ सकती हैं। पार्टनर से विश्वासघात मिल सकता है। व्यवसाय में नुकसान की संभावना है। स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी।

मिथुन राशि

आज व्यक्तिगत समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां आ सकती हैं। व्यापार में गिरावट का सामना करना पड़ेगा। परिवार से दुखद समाचार सुनने की संभावना है।

कर्क राशि

आज आपका मूड अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार महसूस होगा। व्यापार में ससुराल पक्ष से आर्थिक मदद मिलेगी। परिवार में लंबे समय से चल रहा विवाद खत्म हो सकता है।

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। नौकरी के प्रयास में सफलता मिल सकती है। व्यापार में नए अवसर मिल सकते हैं। मित्रों से आर्थिक लाभ होने की संभावना है।

कन्या राशि

आज का दिन कुछ उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। न्यायालय संबंधी मामलों में नुकसान हो सकता है। परिवार में विवाद से दूर रहने की कोशिश करें।

तुला राशि

आज का दिन आपको उतार-चढ़ाव का अनुभव कराएगा। काम की अधिकता से मानसिक तनाव हो सकता है। नया कार्य शुरू करने से बचें। परिवार में मतभेद हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि

आज परिवार के साथ बाहर जाने का मौका मिल सकता है। बड़ा काम का ऑफर भी मिल सकता है, जिससे घर में खुशी का माहौल रहेगा। नौकरी में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा।

धनु राशि

आज बड़े काम की शुरुआत से बचें। किसी से कर्ज बिल्कुल भी न लें। स्वास्थ्य में कुछ समस्याएं हो सकती हैं। व्यापार में सहयोगी लोग छोड़ सकते हैं, जिससे आर्थिक नुकसान हो सकता है।

मकर राशि

आज मानसिक दबाव महसूस होगा। कार्यों में सफलता थोड़ी कठिनाई से मिलेगी। व्यापार में आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। बच्चों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुंभ राशि

आज पत्नी और बच्चों के साथ बाहर जाने का मौका मिल सकता है, जिससे परिवार में चल रहे विवादों में कमी आएगी। आर्थिक स्थिति में लाभ दिखेगा। परिवार में मांगलिक कार्य का योग बन सकता है।

मीन राशि

आज आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। मित्र और परिवार का सहयोग कार्यक्षेत्र में मिलेगा। व्यापार में लाभ की संभावना है, लेकिन माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker