साउथ स्टार राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री का दिल का दौरा पड़ने से निधन

तेलुगु सिनेमा में सुबह सुबह एक बेहद दुखद खबर आई। जाने माने तेलुगु अभिनेता राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री का 5 अक्टूबर को निधन हो गया। गायत्री को सीने में दर्द की शिकायत के बाद आनन फानन में उन्हें 4 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि मेडिकल टीम के काफी प्रयास के बावजूद इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

अस्पताल में किया गया था भर्ती

मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट के अनुसार,राजेंद्र प्रसाद की बेटी को शुरू में गैस्ट्रिक प्रॉब्लम हुई और बाद में उन्हें हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि,उन्हें लगभग 12:40 बजे दिल का दौरा पड़ा,जिससे उनकी मृत्यु हो गई।

38 साल की थीं गायत्री

रिपोर्ट्स से जानकारी मिली कि राजेंद्र प्रसाद उस समय किसी फिल्म के सेट पर थे जब उन्हें अपनी बेटी गायत्री की तबीयत के बारे में पता चला। उनकी बेटी 38 साल की थीं। गायत्री का अंतिम संस्कार आज हैदराबाद में किया जाएगा।

गायत्री के परिवार में उनकी बेटी साई तेजस्विनी हैं। साई ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है। गायत्री के निधन से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। राजेंद्र प्रसाद के एक बेटा और एक बेटी है। उन्होंने पहले बताया था कि उनकी बेटी गायत्री ने लव मैरिज की थी जिसके बाद उन्होंने कुछ समय तक उनसे बात नहीं की थी। हालांकि बाद में वो मान भी मान गए थे।

जूनियर एनटीआर ने जताया दुख

देवारा अभिनेता जूनियर एनटीआर ने एक्स पर परिवार के प्रति अपनी संवेदना जताते हुए लिखा, “राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री, मुझे बहुत प्रिय थी। उनकी मृत्यु की खबर सुनना मेरे लिए और भी दुखद है। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। राजेंद्र प्रसाद और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker