पति ने मामूली विवाद में गला दबाकर पत्नी को उतारा मौत के घाट

बिंदुखता के रावतनगर द्वितीय में पत्नी की हत्या करने वाले गोविंद सिंह मेहता को मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार बिजली के बिल को जमा करने एवं मोबाइल में रखी पूर्व पत्नी की फोटो के चक्कर में हुए विवाद के चलते उसने गुस्से में आकर पत्नी का गला दबा दिया और जिससे उसकी मौत हो गई।

सोमवार की रात को बिंदुखत्ता के रावत नगर द्वितीय निवासी गोविंद मेहता पुत्र उमेद सिंह अपनी पत्नी ललिता की दुपट्टे से गला घोट कर हत्या कर दी थी। जिससे पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद पुलिस ने गोविंद को हिरासत में लेकर मौके से फारेंसिक विभाग से साक्ष्य जुटाने के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

सास ससुर पर भी हत्या में शामिल होने का शक जताया

देर सांय को मृतका के पिता हर सिंह कोरंगा द्वारा कोतवाली में मृतका के पति बेटी की हत्या करने का आरोप लगाने के साथ ही सास ससुर पर भी हत्या में शामिल होने का शक जताया था। जिसपर बुधवार को पुलिस ने मृतका के पति गोविंद का चालान कर उसे न्यायालय में प्रस्तुत किया, जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने बताया कि गोविंद से पूछताछ की थी। जिसमें उसने बताया कि उसकी पत्नी ललिता छाेटी छोटी बात पर हमेशा क्लेश किया करती थी। सोमवार की रात को घर में आए बिजली के बिल को जमा करने को लेकर वह नाराज हो गई। उसका कहना था कि बिल की आधी राशि सास ससुर को देनी चाहिए।

मोबाइल में पहली पत्नी का फोटो देखी

इसके अलावा गोविंद के मोबाइल में इसकी पहली पत्नी का फोटो भी देख लिया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ता चला गया और बात मारपीट तक पहुंच गई। गुस्से में आए गोविंद सिंह मेहता ने पत्नी का जोर से गला दबा दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इधर मृतका के पिता हर सिंह कोरंगा द्वारा मामले में पूरे परिवार के खिलाफ पूछताछ एवं जांच करने की कोतवाली पुलिस से मांग की गई। सास ससुर को हत्या में शामिल होने का संदेह व्यक्त करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मामले में मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker