इंडिया में चला ‘जोकर’ का जादू या हो गया फेल, जानें पहले दिन कितनी की कमाई

डीसी की पेशकश जोकर 2 की रिलीज का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। खासतौर पर भारतीय सिनेप्रेमी जोकिन फीनिक्स (Joaquin Phoenix) और लेडी गागा (Lady Gaga) की इस हॉलीवुड मूवी के लिए बेताब नजर आ रहे थे। 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर जोकर 2 (Joker Folie A Deux) को इंडियन थिएटर्स में रिलीज कर दिया गया है। 

सबकी की नजरें इस बात टिकी हैं कि इस मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार किया है। ऐसे में फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन की रिपोर्ट को चेक करते हैं। 

जोकर 2 को मिली कैसी शुरुआत

जोकर के पहले पार्ट ने कमाई के मामले में जमकर गदर मचाया था। वही उम्मीद जोकर 2 से भी की जा रही है। गौर किया जाए जोकर 2 के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के आधार पर हॉलीवुड के फेमस निर्देशक टॉड फिलीप्स की जोकर 2 ने रिलीज के पहले दिन भारत में करीब 5 करोड़ का कलेक्शन किया है, जोकि एवरेज माना जा रहा है। 

जिस तरह की शुरुआत इस मूवी को मिलनी चाहिए वो फिलहाल नजर नहीं आ रहा है। लेकिन इस बात की पूरी उम्मीद है कि जोकर 2 आने वाले दिनों बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में सुधार करती हुई दिखाई देगी। बता दें कि साल 2019 में रिलीज होने वाली जोकर ने भारत में 5.15 करोड़ से खाता खोला था। 

क्या पार्ट 1 के रिकॉर्ड को तोड़ेगी जोकर 2

चर्चा की जाए जोकर पार्ट 1 के इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में तो बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार 5 साल पहले आई जोकर ने इंडिया में नेट कलेक्शन 68 करोड़ किया था। ऐसे में जोकर 2 के सामने ये बड़ा चैलेंज रहेगा कि वह पहले पार्ट की कमाई का रिकॉर्ड कैसे भी तोड़े। मालूम हो कि जोकर-1 की कहानी यहां से समाप्त हुई थी, वहीं से जोकर 2 को जारी रखा गया है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker