रेडियोथेरेपी टेक्नीशियन सहित अन्य पदों पर निकली भर्ती, जाने आवेदन की अंतिम तारीख

जॉब की तलाश कर रहे कैंडिडेट्स के लिए अहम अपडेट है। ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने रेडियोथेरेपी टेक्नीशियन सहित अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों के लिए लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया चल रही है और यह आगामी 07 अक्टूबर, 2024 को समाप्त हो जाएगी। इसलिए, इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे समय पर अप्लाई कर दें। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट https://www.becil.com/ पर जाकर डिटेल प्राप्त करके अप्लाई करना होगा।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के लिए इस डायरेक्ट लिंक पर करें क्लिक 

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके पढ़ें आधिकारिक सूचना 

BECIL Recruitment 2024: वैकेंसी डिटेल्स 

बीईसीआईएल की ओर से ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी सूचना के मुताबिक, कुल 8 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके मुताबिक, रेडियोथेरेपी टेक्नीशियन के 05, न्यूक्लयर मेडिसिन टेक्नोलॉजिस्ट 01 और ड्राइवर के 02 पदों पर भर्तियां होनी हैं। ये वैकेंसी अनुबंध के आधार पर की जाएगी। कैंडिडेट्स ध्यान दें कि अगर वे एक या अधिक पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको अलग से पंजीकरण फॉर्म सबमिट करना होगा। इसके साथ ही पंजीकरण शुल्क आवेदन किए गए पदों की संख्या के अनुसार लागू होगा।

BECIL Recruitment 2024: एजुकेशन क्वालिफिकेशन 

रेडियोथेरेपी टेक्नीशियन सहित अन्य पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और फिर उसके अनुसार ही अप्लाई करें, क्योंकि पात्रता नियमों में कोई गड़बड़ी पकड़ में आती है तो फिर फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा।  

BECIL Recruitment 2024: ये देनी होगी सैलरी 

न्यूक्लियर मेडिसिन टेक्नोलॉजिस्ट- 29,425, रेडियोथैरेपी टेक्नीशियन- 29,425,  ड्राइवर- 22,516

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker