यूपी के अमरोहा में प्रिसिंपल ने स्कूल के ऑफिस में फांसी लगाकर की आत्महत्या

यूपी के अमरोहा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक प्रिसिंपल ने स्कूल के ऑफिस में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को फंदे से नीचे उतारा। प्रिसिंपल का एक सुसाइड नोट भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह स्कूल के ही दो टीचर और बीएसए पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मोहल्ला ज्योतिनगर के रहने वाले 50 साल के संजीव कुमार सुल्तानठेर में संचालित संविलियन स्कूल में प्रिसिंपल के पद पर तैनात थे। मंगलवार सुबह वह सुबह स्कूल पहुंचे और ऑफिस के भीतर छत के कुंडे से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। जब सहायक अध्यापक प्रदीप कुमार ऑफिस खोलने की कोशिश की तो दरवाजा नहीं खुला। खिड़की से अंदर देखने पर संजीव कुमार का शव फांसी सेल लटका मिला। जानकारी पर अन्य स्टॉफ भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की भी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और खिड़की काटकर ऑफिस में दाखिल हुई। आनन-फानन में संजीव का शव फंदे से उतारा गया। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्रित किए।

जानकारी के मुताबिक प्रिसिंपल का एक सुसाइड नोट भी वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ ही बीएसए पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इस मामले में सीओ श्वेताभ भास्कर ने घटना की जांच पड़ताल के बाद कहा कि मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker