पाकिस्तानी कप्तान की बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई बेइज्जती, जाने कारण…

पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान शान मसूद की एक पत्रकार ने बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेइज्जती कर दी। शाम मसूद ने एक ऐसा सवाल किया जिसको सुन हर कोई हैरान हो गया और मसूद ने सवाल को सुनकर मुंह फेर लिया और इसका जवाब नहीं दिया।

पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ इसी महीने टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस सीरीज पर सभी की नजरें हैं और टीम पर इस जीतने का दबाव भी है क्योंकि हाल ही में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को उसे उसके घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से पटखनी दी थी। इस सीरीज से पहले शान मसूद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे जिसमें एक पत्रकार ने उनसे तल्ख लहजे में सवाल कर दिया।

‘कभी खुद्दारी नहीं आती’

कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने जो सवाल मसूद से पूछा उसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पत्रकार ने मसूद से पूछा, “आपका कहना है कि पीसीबी आपको मौका देगा तो आप उन मौकों का फायदा उठाएंगे। लेकिन सभी खुद से खुद्दारी नहीं आती कि हार गए हैं, परफॉर्मेंस नहीं हो पा रहा है तो खुद से छोड़ दें।”

इस सवाल को सुनकर मसूद भौंचक्के रह गए। वह इस तरह के सवाल के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने तुरंत अपना मुंह दूसरी तरफ फेरा और पाकिस्तान के मीडिया मैनजेर से कुछ बात करने लगे। फिर मुस्कारने लगे और सवाल का जवाब नहीं दिया।

इंग्लैंड ने दी पटखनी

इंग्लैंड ने इससे पहले 2022 में पाकिस्तान का दौरा किया था और टेस्ट सीरीज खेली थी। इस सीरीज में पाकिस्तान को बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा था। टीम एक भी मैच नहीं जीत सकी थी। इस बार फिर इंग्लैंड तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए आ रहा है और जीत का प्रबल दावेदार है।

पहला टेस्ट मैच मुल्तान में पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच सात से 11 अक्तूबर के बीच होगा। वहीं दूसरा टेस्ट मैच मुल्तान में 15 से 19 अक्तूबर के बीच मुल्तान में ही होगा। 24 अक्तूबर से तीसरा मैच रावलपिंडी में खेला जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker