लावा अपना नया स्मार्टफोन Lava Agni 3 5G को भारत में इस दिन करेगा लॉन्च

लावा अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Lava Agni 3 5G लॉन्च कर रहा है। इस फोन के लॉन्च को लेकर पिछले कुछ दिनों से कंपनी के ऑफिशियल एक्स हैंडल से हिंट मिल रही थी। आखिरकार कंपनी ने फोन की लॉन्च डेट को लेकर डिटेल्स शेयर कर ही दी। लावा का अगला अग्नी ब्रांडेड फोन Lava Agni 3 5G भारत में 4 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है। हालांकि, अभी तक लावा की ओर से इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेक्स को लेकर डिटेल्स शेयर नहीं की गई हैं।

कैसा होगा Lava Agni 3 5G फोन

Lava Agni 3 5G का जो टीजर सामने आया है,उससे फोन के रियर डिजाइन को लेकर कुछ जानकारियां मिली हैं। लावा का नया फोन रेक्टैंगुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ ट्रिपल कैमरा यूनिट के साथ लाया जा रहा है। ट्रिपल कैमरा यूनिट फोन के बैक पैनल पर ऊपर बायीं ओर दिया गया है। बैक पैनल पर ऊपर दायीं ओर खाली जगह होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो लावा का यह फोन रियर डिजाइन के साथ Xiaomi 11 Ultra से इंस्पायर्ड लग रहा है।

लावा फोन में बांयीं ओर वॉल्यूम रॉकर मिलेगा। वहीं, दायीं ओर पावर बटन के अलावा, एक एडिशनल बटन भी देखा जा सकता है। माना जा रहा है कि यह एडिशनल बटन लावा फोन में आईफोन की तरह एक्शन बटन का काम कर सकता है। डिजाइन को लेकर कंपनी की ओर से किसी तरह की ऑफिशियल डिटेल्स शेयर नहीं की गई हैं, लेकिन माना जा रहा है कि फोन कर्व्ड एज OLED पैनल के साथ लाया जा रहा है। फोन में यूजर्स को इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा सिक्योरिटी के लिए मिल सकती है।

Lava Agni 3 5G (संभावित स्पेसिफिकेशन)

  • इस फोन को कंपनी 6.78 इंच के AMOLED पैनल, FHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट डिस्प्ले के साथ ला सकती है।
  • फोन MediaTek Dimensity 7300X चिपसेट के साथ लाया जा सकता है। फोन को 8GB RAM और 256GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ लाया जा सकता है।
  • लावा फोन OIS-इनेबल्ड 50 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरा सिस्टम के साथ लाया जा सकता है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker