दिल्ली: नांगलोई में मिठाई की दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग

दिल्ली के नारायणा में कार शोरूम पर फायरिंग के बाद आज शनिवार की सुबह नांगलोई इलाके में मिठाई की दुकान पर फायरिंग (Nangloi Sweet Shop Firing) की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया। आरोपित ने यहां पर फायरिंग कर एक पर्ची भी फेंकी।

गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। नांगलोई थाना पुलिस को मौके से कारतूस के तीन खोखे मिले हैं। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

पुलिस ने मामले की जांच की शुरू

इससे पहले शुक्रवार की रात नारायणा थाना क्षेत्र में एक कार शोरूम स्ट्रीट के भीतर बदमाशों ने जमकर गोलियां बरसाई ( Naraina Car Showroom Firing) और चलते बने। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और छानबीन शुरू की। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि गोलियां किसने और किस इरादे से चलाई है।

हालांकि इस मामले में बदमाशों के तौर तरीके को देखते हुए इसे मई महीने में तिलक नगर थाना क्षेत्र में कार शोरूम पर हुई फायरिंग की घटना से जोड़ा जा रहा है। हालांकि पुलिस के अनुसार तिलक नगर की घटना से अभी इसे जोड़ा जाना जल्दबाजी होगी। यह छानबीन का विषय है।

तीन बदमाशों ने वारदात को दिया था अंजाम 

शुक्रवार शाम की यह घटना लोहा मंडी से रिंग रोड की ओर आ रही सड़क के किनारे स्थित कार शोरूम की है। शाम साढ़े सात बजे कार शोरूम के अंदर कई लोग मौजूद थे। तभी तीन युवक अंदर आए और गोलियां चलानी शुरू कर दी।

शोरूम में मौजूद लोग जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। कुछ लोग वहीं नीचे छिपकर बैठ गए। करीब दो दर्जन गोलियां मौके पर चलाई गई। जब बदमाशों का मन शांत हो गया तो वे चलते बने।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker