दुनियाभर में ‘देवरा’ ने मचाई धूम, वर्ल्डवाइड की जबरदस्त कमाई

एक्शन थ्रिलर देवरा का नाम इस वक्त सबसे अधिक चर्चा का विषय बना हुआ है। साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की 6 साल बाद किसी भी सोलो मूवी के जरिए सिनेमाघरों में शुक्रवार को वापसी हो गई है।

फिल्म की कहानी और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का खलनायक अवतार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है, जिसके दम पर वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में रिलीज के पहले ही दिन देवरा पार्ट 1 ने धूम मचा दी है। आइए जानते हैं कि ओपनिंग डे पर देवरा ने दुनियाभर में कितने करोड़ का कारोबार कर लिया है। 

वर्ल्डवाइड देवरा ने उड़ाया गर्दा

जिस हिसाब से देश और विदेश में देवरा की टिकटों की बंपर एडवांस बुकिंग चली थी तो उसको देखकर ये अंदाजा पहले ही लगाया जा रहा था कि जूनियर एनटीआर की ये मूवी कमाई के मामले में जरूर गर्दा उड़ाएगी। कुछ ऐसा ही होता हुआ भी अब नजर आ रहा है। साउथ फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला ने देवरा पार्ट 1 के ओपनिंग डे के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की जानकारी देते हुए बताया है कि इस मूवी ने दुनियाभर में 154.36 करोड़ की धमाकेदार कमाई की है। 

Day 1 WW Box Office

AP/TS – ₹ 83.71 cr

KA – ₹ 10.03 cr

TN – ₹ 2.59 cr

KL – ₹ 0.64 cr

ROI – ₹ 9.27 cr

कल्कि 2898 एडी के बाद देवरा इस साल की दूसरी सबसे अधिक वर्ल्डवाइड कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है। इन आंकड़ों को देख ये साफ का जा सकता है कि आने वाले दिनों में दुनियाभर में अब देवरा की कमाई की सुनामी और अधिक तेज गति से आएगी। 

ओवरसीज में देवरा का दबदबा

वर्ल्डवाइड कलेक्शन के आधार पर देवरा के ओवरसीज कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ गई है। जिसके तहत जूनियर एनटीआर की इस मूवी ने पहले दिन विदेशों में करीब 48 करोड़ का बंपर कारोबार किया है, जो अपने आप में बेहद बड़ी बात है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ओपनिंग वीकेंड तक देवरा पूरी दुनिया में करीब 400 करोड़ से अधिक कमाई कर सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker