उत्तराखंड के MBPG कॉलेज में दो छात्राएं भिड़ीं, दोनों बीच जमकर चले लात-घूंसे

एमबीपीजी कालेज पढ़ाई में कम और विवादों की वजह से ज्यादा चर्चा में रहता है। वहीं, चुनावी समर में छात्रगुटों के बीच मारपीट होना आम बात है, लेकिन गुरुवार को छात्र नहीं, बल्कि दो छात्राएं ही आपस में भिड़ गईं। दोनों बीच जमकर लात-घूंसे चले। सभी का कहना था कि कॉलेज डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई का रिंग बन गया।

छात्रसंघ निर्वाचन के माहौल में विवाद चुनाव को लेकर नहीं, बल्कि किसी अन्य कारण से हुआ। परिसर में इस मारपीट की घटना को देख हर कोई दंग रह गया। मामले को लेकर अलग-अलग चर्चाएं होती रहीं। एमबीपीजी कालेज दो दिन अवकाश के बाद गुरुवार खुला। ऐसे में परिसर में चुनावी गतिविधियां चरम पर रहीं। विभिन्न पदों को संभावित दावेदारों ने समर्थकों संग रैली निकाली।

पहले हुए दोनों में बहस

इसी बीच दोपहर करीब 12 बजे महाविद्यालय प्रवेश कक्ष के पास दो छात्राओं में काफी देर से बहस चल रही थी। दोनों ने ऊंची आवाज में एक-दूसरे से बात करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते दोनों छात्राओं ने पहले एक-दूसरे को थप्पड़ मारे और फिर उनमें हाथापायी शुरू हो गई। विवाद यहां तक पहुंच गया कि दोनों एक-दूसरे के बालों को तक खींचने लगीं।

छात्राओं की लड़ाई देख कर्मचारी व परिसर में मौजूद विद्यार्थी भी दंग रह गए। उनके निकट खड़ी छात्राओं ने बताया कि दोनों में किसी व्यक्तिगत मामले को लेकर विवाद हुआ था। वहीं सूचना पर पहुंचे प्राक्टोरियल बोर्ड के शिक्षकों ने विवाद शांत कराते हुए दोनों को फटकार लगाई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker