शादीशुदा प्रेमी की पत्नी को मारने की खौफनाक साजिश, कोर्ट ने 48 साल की सुनाई सजा

एक महिला को 100 महीने जेल की सजा सुनाई गई। सजा से खौफनाक उसका गुनाह है। महिला ने हत्या की ऐसी साजिश रची जिसकी दुनियाभर में चर्चा हो रही है। 48 साल की यह महिला को एक शादीशुदा मर्द से इश्क हो गया। मगर वो उसकी पत्नी को अपने रास्ते से हटाना चाहती थी। यही वजह है कि उसने ऑनलाइन हत्यारे को खोजा और प्रेमी की पत्नी की सुपारी दी। मगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

48 वर्षीय महिला का नाम मेलोडी सैसर है। मामला अमेरिका के टेनेसी का है। महिला मैच डॉट कॉम बेवसाइट पर शादीशुदा व्यक्ति से मिली थी। महिला ने अपने प्रेमी को पत्नी को रास्ते से हटाने की खातिर डार्क वेब का सहारा लिया। उसने ऑनलाइन किलर मार्केट से एक हत्यारे काम पर रखा। बचने की खातिर महिला ने क्रिप्टोकरेंसी में भुगतान किया। मेलोडी सैसर ने हत्यारे को लगभग 10,000 डॉलर चुकाए। भारतीय रुपयों में यह रकम 8,35,784 होती है।

हत्यारे की आवश्यकता है… वेबसाइट पर दिया विज्ञापन

महिला ने वेबसाइट पर लिखा कि अलबामा के प्रैटविले में एक महिला को मारने की खातिर हत्यारे की आवश्यकता है। खास बात यह है कि महिला ने वेबसाइट पर अपना नाम बदलकर कैटट्री रख लिया था। उसने महिला के ऑफिस और घर का पता, कार का नंबर भी हत्यारे से साझा किया ताकि घटना को सटीक रूप से अंजाम दिया जा सके।

फिटनेस एप से किया ट्रैक

आरोपी महिला अपने प्रेमी की पत्नी को फिटनेस एप से ट्रैक भी करती थी। दो महीने तक उसका काम नहीं हुआ तो वह हत्यारे को बार-बार मैसेज करने लगी। वॉइसमेल भी भेजे। उसने हत्यारे से पूछा कि काम कब तक हो जाएगा। देरी किस बात की हो रही है। इसी बेचैनी ने उसे जेल तक पहुंचा दिया। पुलिस के हाथ यह संदेश लग गए।

देना होगा 50 हजार डॉलर का मुआवजा

महिला के प्रेमी की पहचान डीडब्ल्यू के रूप में हुई है। उसने कहा कि मुझे सैसर पर संदेह था क्योंकि उसकी पत्नी के फोन पर धमकी भरे वॉयसमेल मिले थे। इसके बाद पुलिस तक मामला पहुंचा। जांच में पुलिस को हत्यारों के वेबसाइटों की एक सूची समेत कई सुबूत मिले। पिछले साल महिला को दोषी ठहराया गया। अभी पिछले सप्ताह उसे 100 महीने की जेल हुई। प्रेमी की पत्नी को भी 50 हजार डॉलर का मुआवजा देना होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker