Redmi Note 14 series को लेकर जल्द खत्म होगा इंतजार, इस दिन लॉन्च होंगे नए स्मार्टफोन

रेडमी ने आखिरकार अपने यूजर्स का इंतजार खत्म करते हुए मच अवेटेड Redmi Note 14 series की लॉन्च डेट पर मुहर लगा दी है। कंपनी चीन में Redmi Note 14 series को 26 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है। इसी इवेंट में कंपनी अपने यूजर्स के लिए Redmi Buds 6 TWS earbuds भी पेश करेगी।

तीन नए फोन की होगी एंट्री

Redmi Note 14 series में Note 14, Note 14 Pro और Note 14 Pro+ मॉडल लाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं, Note 14 Pro और 14 Pro+ की ऑफिशियल इमेज भी सामने आई हैं।

दोनों ही मॉडल को कर्व्ड एज डिस्प्ले के साथ देखा जा रहा है। Note 14 Pro को स्क्वेरिकल कैमरा आईलैंड और एलईडी फ्लैश फ्लैश के साथ देखा जा रहा है। दोनों ही फोन में OIS इनेबल्ड 50MP प्राइमरी कैमरा देखने को मिल रहा है। प्राइमरी कैमरा दो एडिशनल कैमरा और एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ नजर आ रहा है।

Redmi Note 14 Pro को लेकर कंफर्म किया गया है कि फोन चार कलर ऑप्शन Midnight Black, Mirror Porcelain White, Twilight Purple और Phantom Blue में लाया जा रहा है।

वहीं, Note 14 Pro+ को कंपनी तीन कलर ऑप्शन Midnight Black, Mirror Porcelain White और Sand Star Green में ला रही है। हालांकि, अभी Note 14 के कलर ऑप्शन को लेकर कंफर्म डिटेल्स शेयर नहीं की गई हैं।

Gorilla Glass Victus 2 डिस्प्ले प्रोटेक्शन के साथ आएंगे फोन

कंपनी ने अपकमिंग फोन के पोस्टर के साथ कंफर्म किया है कि Note 14 Pro मॉडल धूल मिट्टी और पानी से बचाव के लिए IP69 रेटिंग के साथ लाए जा रहे हैं। तीनों ही मॉडल के डिस्प्ले प्रोटेक्शन का ख्याल Gorilla Glass Victus 2 के साथ रखा जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker