बांदा में ट्रक ने दो बाइकों में मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मौरंग भरे ट्रक ने पीछे से दो बाइकों में टक्कर मार दी, जिससे मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक युवक घायल है, जिसे ग्रामीणों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

नरैनी कोतवाली के ग्राम छनिहा पुरवा व लहुरेता के बीच तेज रफ्तार मौरंग भरे मिनी ट्रक ने पीछे से दो बाइको में टक्कर मार दी। हादसे में एक बाइक के सवार धोबिन पुरवा निवासी 24 वर्षीय बउवा उर्फ मनोज, श्रीवास पुत्र श्रीपाल व उसके गांव का 30 वर्षीय प्रभु दयाल पुत्र बोगा प्रजापति और दूसरी बाइक के सवार खलारी गांव निवासी 29 वर्षीय विजय बहादुर प्रजापति पुत्र कमतू की मौत हो गई।

चालक वाहन समेत हुआ फरार

जबकि हादसे में बाइक चला रहा विजय बहादुर का 22 वर्षीय भाई रामबाबू घायल हो गया। दुर्घटना करने वाला चालक वाहन समेत फरार हो गया। घायल रामबाबू को ग्रामीणों ने नरैनी सीएचसी में भर्ती कराया। घटना की जानकारी जैसे ही दिवंगतों के स्वजन को हुई। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र होने लगे। वाहनों का आवागमन ठप हो गया। 

नरैनी मुख्य चौराहे पर तीनों शवों को रखकर स्वजन व ग्रामीणों ने लगाया जाम। दुर्घटना करके भागे चालक को गिरफ्तार करने व आर्थिक मुआवजा दिलाए जाने की मांग कर रहे हैं। ग्रामीणों  का कहना है कि मौरंग भरे ओवरलोडेड वाहनों का आवागमन बंद कराया जाए। वहीं सीओ नरैनी अंबुजा त्रिवेदी ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही हैं।

हादसे के समय मनोज को ब उआ दिल्ली जाने के लिए अतर्रा स्टेशन ट्रेन में बैठने जा रहा था। जबकि दूसरी बाइक पर सवार रामबाबू और विजय नरैनी कस्बे की बाजार करने जा रहे थे‌।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker