उत्तराखंड में युवक ने नाबालिग को डरा कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

देहरादून में 17 साल की लड़की के साथ मोबाइल दुकान संचालक ने दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी आए दिन पीड़िता को परेशान करने लगा। इससे तंग आकर किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई, जिसके बाद पिता ने आरोपी के खिलाफ राजपुर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया।

थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बुधवार को बताया कि एक व्यक्ति ने मोबाइल दुकान संचालक सोहेल उर्फ सन्नी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई। पीड़ित पक्ष ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को झांसा देकर सोहेल उर्फ सन्नी ने दुष्कर्म किया। यह बात किसी को बताने से मना किया, फिर बेटी को आए दिन परेशान करने लगा। आरोपी ने पीड़िता के नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। भट्ट के अनुसार, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच-पड़ताल शुरू कर दी गई है।

यह भी जानिए: किशोरी की अश्लील फोटो-वीडियो वायरल कर डाली

वहीं एक दूसरे मामले में 14 वर्षीय किशोरी से फोन पर संपर्क में आए युवक ने अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर ली। आरोप है कि इसे उसने सोशल मीडिया पर वायरल करा दिया। इस मामले में कैंट थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर कैंट केसी भट्ट के अनुसार, किशोरी की मां ने तहरीर में बताया कि पति के मोबाइल पर कुछ दिन पहले अनजान नंबर से फोन आया, जिसे बेटी ने रिसीव किया। आरोप है कि फोन करने वाले ने पीड़िता को झांसे में लिया और आए दिन बात करने लगा। उसने पीड़िता से व्हाट्सऐप के जरिए वीडियो कॉल की। इसी बीच आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करते हुए उसे वायरल भी कर दिया। पुलिस अब जांच कर रही है।

यह भी जानिए: बोर्डिंग स्कूल में यौन शोषण-रैगिंग के आरोपों को लेकर पीड़ित के बयान दर्ज

वेल्हम ब्वॉयज बोर्डिंग स्कूल में पूर्व पुलिस अफसर के बेटे से रैगिंग और यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर पॉक्सो कोर्ट में पीड़ित छात्र के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज हुए। बयान में छात्र ने उसके साथ हुई घटना दोहराई। छात्र ने यह भी बताया कि उसके साथ कहां गलत कृत्य हुआ। बुधवार को छात्र अपने पिता के साथ दोपहर बाद कोर्ट पहुंचा था। मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए। अब जल्द ही पुलिस जांच आगे बढ़ाते हुए जिन छात्रों पर आरोप लगे हैं, उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए बुलाएगी। उधर, शिकायतकर्ता के साथ स्कूल प्रबंधन ने एसएसपी अजय सिंह से मुलाकात की। दोनों पक्षों की ओर से अपनी-अपनी बात रखी गई। एसएसपी ने बताया कि गंभीरता से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker