LG ने आतिशी के मुख्यमंत्री बनने का किया स्वागत, टकराव कम होने के सवाल पर मुस्कान, देंखे वीडियो…

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी दिल्ली की नई सीएम होंगी। विधायक दल की बैठक में अरविंद केजरीवाल ने उनके नाम का प्रस्ताव रखा जिसे सर्वसम्मति से मान लिया गया। अब केजरीवाल उपराज्यपाल वीके सक्सेना से शाम साढ़े चार बजे राज निवास में मुलाकात करेंगे और अपना इस्तीफा सौंपेंगे जिसके बाद नए सीएम की निुयक्ति की प्रक्रिया शुरू होगी। इस पूरे प्रकरण पर एलजी वीके सक्सेना का बयान सामने आया है।

दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने कहा- अरविंद केजरीवाल शाम 4.30 बजे मुझसे मिलने वाले हैं। उनका स्वागत है। आतिशी के नाम की सिफारिश की गई है। यह एक विधायी प्रक्रिया है। उन्हें विधायकों ने चुना है। उनका भी स्वागत है। इस दौरान संवाददाताओं ने उनसे कई सवाल पूछे।

एक संवाददाता ने पूछा, आतिशी जी और दिल्ली के भविष्य को कैसे देखते हैं? एक अन्य संवाददाता ने पूछा, आम आदमी पार्टी और आप के बीच लगातार टकराव की खबरें आती हैं। आम आदमी पार्टी लगातार आप पर गंभीर आरोप लगाती रही है। क्या आतिशी के नेतृत्व में यह रवायत बदलेगी? इन सवालों पर एलजी के चेहरे पर चिरपरिचित मुस्कान तैर गई और वह ‘धन्यवाद’ कह कर आगे निकल गए।

वहीं आतिशी ने कहा कि मैं दुखी हूं कि केजरीवाल इस्तीफा दे रहे हैं। मैं अगले कुछ महीने तक एक ही लक्ष्य के साथ काम करूंगी कि केजरीवाल को दोबारा मुख्यमंत्री पद पर बैठाया जाए। मैं केजरीवाल के मार्गदर्शन में काम करूंगी। आप जैसी पार्टी ही उनके जैसे नए नेता को ऐसी जिम्मेदारी सौंप सकती है। मैं खुश और दुखी भी हूं कि मेरे बड़े भाई आज इस्तीफा दे रहे हैं। मुझे बधाई मत दीजिए और फूलमाला नहीं पहनाइए क्योंकि यह दुख का समय है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker