बिहार के गोपालगंज में में इंटर की छात्रा ने कमरे में आग लगाकर की आत्महत्या

बिहार के गोपालगंज इंटर की छात्रा ने ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि पूरे इलाके में खलबली मच गयी। छात्रा ने अपने घर के कमरे में आग लगाकर कर ली आत्महत्या। चीखने की आवाज सुनकर परिजन जबतक पहुंचते तबक वह बुरी तरह से जल चुकी थी। छात्रा की जल कर मौके पर ही मौत हो गई। घटना से परिजनों में चीख पुकार मच गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है। घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के बड़कागांव गांव की है।

मृत छात्रा की पहचान गौतम तिवारी की इकलौती पुत्री 17 वर्षीय सिवानी कुमारी के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतका शिवानी बिल्कुल ठीक ठाक थी। शुक्रवार की रात खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई और कमरे को अंदर से बंद कर लिया। परिवार के सभी लोग अपने अपने कमरों में जाकर सो गए। देर रात शिवानी के कमरे में चिल्लाने की आवाज आने से परिजन डर गए। आवाज ससुनकर परिजन और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि कमरा अंदर से बंद है और आग जल रही है। स्थानीय ग्रामीणों ने शिवानी के कमरे के बंद दरवाजे को तोड़ने का अथक प्रयास किया लेकिन दरवाजा नहीं खुल रहा था न टूट रहा था।

काफी मशक्कत के बाद दरवाजा टूटने पर अंदर गए तब तक शिवानी पूरी तरह से जल चुकी थी। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना मीरगंज थाने को दी। परिवार से जानकारी मिलने पर पुलिस उनके गांव पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और प्रारंभिक छानबीन के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। घटना के कारणों को लेकर परिजन खामोश हैं।

इस मामले को लेकर मीरगंज थानाध्यक्ष किशोरी चौधरी ने बताया थाना क्षेत्र के बड़का गांव में एक लड़की ने अपने कमरे में ही आग लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने की जानकारी पर पुलिस गांव पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजा गया है। मामले की पुलिस गहनता के साथ छानबीन कर रह है। मृतका तीन भाई बहन थी। एक भाई और एक बहन हैं। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। परिवार के लोगों से जानकारी ली जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker