फरीदाबाद के रेलवे अंडरपास में बैंक मैनेजर और कैशियर की मौत, पढ़ें पूरी खबर…

हरियाणा के फरीदाबाद में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां पानी से लबालब भरे अंडरपास में निजी बैंक के दौ कर्मचारियों की मौत हो गई है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडरपास में पानी भर जाने से दो निजी बैंक कर्मचारियों की एसयूवी गाड़ी उसमें फंस गई, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार देर रात को हुई जब पीड़ित पुण्याश्रय शर्मा (48) और विराज (26) गुरुग्राम से ग्रेटर फरीदाबाद स्थित अपने घर लौट रहे थे।

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार को हुई बारिश के कारण अंडरपास में बहुत ज्यादा पानी भर गया था और एहतियात के तौर पर कारों को इसमें प्रवेश न करने की चेतावनी दी गई थी। उन्होंने बताया कि रात करीब 11:50 बजे एक एसयूवी 700 सभी चेतावनियों को नजरअंदाज करते हुए अंडरपास में घुस गई और गहरे पानी में फंस गई, जिसके बाद कार में पानी घुस गया। पुलिस ने बताया कि राहगीरों ने कार में फंसे दोनों लोगों की मदद करने की कोशिश की। बहुत कोशिशों के बाद उन्हें बाहर निकाला गया लेतिन लेकिन विराज की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शर्मा को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

लॉक हो गई थी कार

बताया जा रहा है कि दोनों मृतक गुरुग्राम के सेक्टर-31 में एचडीएफसी ब्रांच के कर्मचारी थे। विराज द्विवेदी बतौर कैशियर जबकि पुष्यश्रेय शर्मा मैनेजर थे। मृतकों के साथी आदित्य ने बताया कि अंडरपास में बहुत ज्यादा पानी थी जिसमें गाड़ी डूब गई, उन्हें इसका अंदाजा नहीं था। विराज ने गाड़ी को पानी से निकालने की कोशिश की लेकिन ज्यादा पानी की वजह से वह बंद होकर लॉक हो गई। फिर गाड़ी में पानी भरने से दोनों की मौत हो गई।

नहीं थी बैरिकेडिंग

आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, आदित्य ने दावा किया की अंडरपास में कोई बैरिकेडिंग नहीं लगी थी। अगर बैरिकेडिंग होती तो शायद वे लोग कार को अंडरपास के अंदर नहीं लेकर जाते। हालांकि पुलिस ने इस आरोप से इनकार किया है। एसएचओ का कहन है कि घटना रात को करीब 11.30 बजे घटी है। पुलिस ने रेलवे अंडरपास के पास सावधानी को लेकर बोर्ड लगाए हुए थे। पुलिस ने उन्हें इस रास्ते पर जाने से मना किया था लेकिन वे जबरन निकल गए जिसकी वजह से उनकी कार पानी में फंस गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker