ईंट कारोबारी की संदिग्ध परिस्थित में मौत, भाई ने जताई हत्या आशंका

लखनऊ, राजधानी लखनऊ के अलीगंज में 32 साल की युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक ईंट सप्लाई का काम करता था। उसका शव परिचित के घर पर मिला। भाई ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें वैभवनगर जानकीपुरम का रहने वाला लवलेश मौर्या (32) पुत्र अंबिका प्रसाद मौर्या ईंट का काम करता था। बुधवार को घर से काम की बात कहकर निकला था। गुरूवार को त्रिवेणी नगर अलीगंज के रहने वाले चंचल पाण्डेय के घर पर उसका शव मिला।

चंचल के भाई ने सुबह 8 बजे उसकी पत्नी को वर्षा और पुलिस को सूचना दी। मौके से पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। मामले में इंस्पेक्टर अलीगंज विनोद तिवारी का कहना है कि लवलेश मौर्या नशे की हालत में चंचल पाण्डेय के घर पहुंचे थे। जिसकी सूचना उन्होंने उसकी पत्नी को दी तो उन्होंने बोला घर से बाहर कर दो। लेकिन उन्होंने घर में सोने दिया। सुबह उठे तो लवलेश की मौत हो चुकी थी। जिसकी सूचना उन्होंने 112 पर दी थी। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज किया जा रहा है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। भाई भानू प्रताप ने बताया कि वो लोग मूलतरू भेलवल बाराबंकी के रहने वाले हैं। लवलेश को लेकर वो 4 भाई हैं। अवधेश और उदय फैजुल्लागंज में बने मकान में रहते हैं, जबकि भानू बाराबंकी में रहता है। कुछ दिन पहले ही लवलेश अपनी पत्नी वर्षा और बच्चे पार्थ (8) डॉली (6) के साथ जानकीपुरम में बने नए घर में शिफ्ट हुआ था। भानू ने जब लवलेश का शव देखा तो मुंह के खून निकल रहा था। पेट पर चोट के निशान थे। ऐसे में हत्या किए जाने की आशंका है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker