महाराजा सुहेल देव स्टेट यूनिवर्सिटी में टीचिंग पदों पर हो रही भर्ती, जल्द करें आवेदन

महाराजा सुहेल देव स्टेट यूनिवर्सिटी की ओर से प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर के रिक्त पदों पर भर्ती हो रही है। इस भर्ती में शामिल होने के लिए आवेदन की लास्ट डेट 23 सितंबर 2024 निर्धारित है। ऐसे में जो भी अभ्यर्थी टीचिंग क्षेत्र में अपने करियर बनाना चाहते हैं और इस भर्ती के लिए पात्रता पूरी करते हैं वे ऑनलाइन माध्यम से ऑफिशियल वेबसाइट recruitment.msdsuonline.in पर जाकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। फॉर्म भरने से पहले उम्मीदवार पदानुसार योग्यता की जांच अवश्य कर लें।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से कुल 75 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। पदानुसार प्रोफेसर के लिए 16 पद, असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 46 पद और एसोसिएट प्रोफेसर के लिए 13 पद आरक्षित हैं।

आवेदन का प्रकार

इस भर्ती में आवेदन केवल ऑनलाइन ही किया जा सकता है। अन्य किसी भी प्रकार से फॉर्म स्वीकार नहीं किये जाएंगे। फॉर्म भरने के लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक पोर्टल recruitment.msdsuonline.in पर जाना है। यहां आपको पहले रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करना है और मांगी गई डिटेल भरकर पंजीकरण करना है। रजिस्ट्रेशन होने के बाद अभ्यर्थी अन्य डिटेल भरकर फॉर्म को पूरा कर लें। अंत में निर्धारित शुल्क जमा करें और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

  • MSDSU Recruitment 2024 Application Form – डायरेक्ट लिंक
  • अधिसूचना लिंक 

आवेदन शुल्क

जनरल एवं ओबीसी वर्ग को इस भर्ती में आवेदन के लिए 2000 रुपये शुल्क जमा करना होगा। इसके अलावा एससी, एसटी एवं ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थी 1500 रुपये का भुगतान करके आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर सकते हैं। फीस ई-मित्र पोर्टल या ऑनलाइन माध्यम से जमा किया जा सकता है। भर्ती से जुड़ी विस्तृत डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन अवश्य कर लें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker