जेठालाल का बेटा ‘टप्पू’ नए शो पुष्पा में खलनायक का निभाएंगे किरदार, फैंस ने दिया रिएक्शन

पॉपुलर टीवी शो तारक महेता का उल्टा चश्मा में टप्पू के किरदार के लिए जाने जाने वाले भव्या गांधी टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं। एक्टर अब आपको टप्पू के कैरेक्टर से ठीक विपरीत एक खलनायक के किरदार में नजर आएंगे। इस अनाउंसमेंट के बाद से ही उनके फैंस के अंदर एक खास एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

कौन से शो में नजर आएंगे टप्पू?

टीजर के रिलीज होने के बाद से ही फैंस अपने टप्पू सेना के मुखिया को एक और फ्रेश रोल में देखने के लिए बेताब हो गए हैं। एक्टर अब सोनी सब के नए शो पुष्पा इम्पॉसिबल (Pushpa Impossible) में नजर आएंगे। टीजर रिलीज के साथ ही मेकर्स ने एक जबरदस्त कैप्शन भी दिया है।

उन्होंने लिखा- “कल तक जो था सबकी आंखो का तारा, वो अब आ रहा है पुष्पा की जिंदगी में फैलाने अंधेरा। अब मिलेगा ज्यादा वाला फैमिली टाइम पुष्पा इम्पॉसिबल के साथ।” ये शो सोमवार से शनिवार हर रात 9.35 पर सोनी सब पर प्रसारित होगा।

फैंस ने जताई खुशी

टप्पू का ये अवतार देख फैंस को जेठालाल की याद आ गई। एक यूजर ने कमेंट किया – ‘अरे टप्पू तू कब सुधरेगा, जेठालाल समझाओ अपने बेटे को’। दूसरे ने लिखा- ‘वॉव,फेवरेट शो तारक मेहता का एक्टर टप्पू आने वाला है वॉव’। तीसरे ने कमेंट किया- ‘उनके नये अवतार में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हूं…पुराना टप्पू बेस्ट है, भव्या गांधी बेस्ट है’।

भव्या इसमें एक बिल्कुल नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे जिसका नाम प्रभास होगा। पहली बार मासूम शरारती इमेज वाले टप्पू को फैंस एकदम अलग अवतार में देखेंगे।

बता दें कि भव्य गांधी ने साल 2009 से 2017 तक तारक मेहता शो में टप्पू का रोल प्ले किया। बाद में अपने करियर को ऊंची उड़ान देने के लिए उन्होंने सीरियल को अलविदा कह दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker