बहराइच के बाद मिर्जापुर में आदमखोर भेड़ियों का आतंक, घर में सो रही मां-बेटी को काटकर किया जख्मी

यूपी के बहराइच जिले के बाद अब मिर्जापुर में आदमखोर भेड़ियों ने दहशत फैला रखा है। नया मामला कछवा थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां सोमवार देर रात भेड़िए ने मां-बेटी पर हमला बोल दिया। इससे दोनों घायल हो गईं। आनन-फानन में परिजन मां-बेटी को लेकर सीएचसी पहुंचे। वहीं, पास के सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई।

कछवा थाना क्षेत्र के जमुआ चौकी अंतर्गत कोहड़िया गांव में 50 साल की कुसुम और उनकी 18 साल की बेटी खुशबू सोमवार रात करीब 10 बजे खाना खाकर घर के बरामदे में सोने की तैयारी कर रही थीं। इस बीच कही से 2 भेड़िए वहां पहुंच गए और मां-बेटी पर हमला कर दिया। दोनों की चीख पुकार सुनकर पड़ोस से लोग डंडा-लाठी लेकर भेड़ियों की तरफ दौड़े। वही, ग्रामीणों को आता देख दोनों भेड़िए अंधेरे का फायदा उठाते हुए सिवान की ओर भाग गए। उधर, सूचना मिलने पर थाना प्रभारी त्रिवेणी लाल सेन पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मां-बेटी को कछवा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है। गांव में भेड़ियों की आहट से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। पूरी रात गांव में लाठी-डंडा और टॉर्च लेकर भेड़िए की तलाश करते रहे। लेकिन भेड़ियों का कुछ पता न चल सका।

पड़ोसी जिल में भी भेड़िए का आतंक

वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र के बंशीपुर (राजापुर) में रविवार देर शाम कैलाश यादव के दरवाजे पर खूंटे से बधी एक भैंस पर भेड़िया ने हमला कर दिया गया। भैंस के चिल्लाने पर 22 साल का नितेश यादव लाठी लेकर उसकी तरफ दौड़ा। इतने में भेड़िए ने युवक पर भी हमला बोल दिया। चिल्लाने की आवाज को सुन बड़ी मां राजमनी यादव दौड़ पड़ी। इतने में आदमखोर भेड़िया ने उनको भी दौड़ा लिया। जिससे सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गईं। इस दौरान भेड़िए के हमले से दो भैंस और एक पड़िया घायल भी हो गईं। यह देख परिवार के दर्जनों सदस्य लाठी-डंडा लेकर भेड़िया की तरफ दौड़े। ग्रामीणों का दर्जनों का झुंड देख भेड़िया धान के खेत की तरफ भाग निकला।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker