बॉलीवुड की तीसरी कमाऊ फिल्म बनी ‘स्त्री 2’, 26 दिन बाद की जबरदस्त कलेक्शन

हॉरर और कॉमेडी से भरपूर फिल्म ‘स्त्री 2’ ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म में कहानी को जिस खूबसूरती से दिखाया गया है, अमर कौशिक का वह डायरेक्टोरियल आउटलुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि रिलीज के 26 दिन बाद भी ये मूवी सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाए हुई है।

‘स्त्री 2’ फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने स्त्री (जो भूतनी है) की बेटी का रोल किया है। वह खुद भी फिल्म में भूतनी ही हैं, लेकिन वह भूत, जो लोगों को परेशान नहीं करती, बल्कि उनकी रक्षा करती है। यही वजह है कि वह चंदेरी के लोगों को सरकटे के आतंक से बचाने का पूरा प्रयास करती हैं। वहीं, फिल्म में कॉमेडी का एलिमेंट ऐड करने वाले राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी के जोक्स को सुन लोग पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर हुए हैं।

‘स्त्री 2’ की कमाई इन फिल्मों से निकली है आगे

स्त्री 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। इसने ‘बाहुबली 2’, ‘पठान’, ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी कई बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ा है। रविवार को इस फिल्म को छुट्टी का पूरा फायदा मिला, जिस कारण ये मूवी डबल डिजिट्स में कमाई कर पाई। वहीं सोमवार को वर्किंग डे पर इस फिल्म का कलेक्शन एक बार फिर सिंगल डिजिट में आ गया। 

सोमवार को झोली में आए सिर्फ इतने करोड़

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार, स्त्री 2 फिल्म ने सोमवार को 3.60 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म का टोटल कलेक्शन रविवार को ही 551 करोड़ तक हो गया था। वहीं, सोमवार की कमाई को अगर इसमें जोड़ दें, तो फिल्म का बिजनेस 555.04 करोड़ तक ही हो पाया है। ‘स्त्री 2’ को बॉलीवुड की तीसरी सबसे कमाऊ फिल्म बताया जा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker