अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूत बंगला’ का फर्स्ट लूक आया सामने, जानें कब होगी रिलीज

पिछले काफी समय से अक्षय कुमार को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता देखने को नहीं मिली। इसी साल रिलीज हुईं उनकी बैक टू बैक तीन फिल्मों का प्रदर्शन औसत रहा। खेल खेल में के जरिए एक्टर ने एक बार फिर से कॉमेडी जॉनर में वापसी की लेकिन ये फिल्म अक्षय की अन्य कॉमेडी फिल्मों जैसा कमाल नहीं कर पाई। अब अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है।

काली बिल्ली के साथ नजर आए अक्षय कुमार 

ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी जिसका नाम ‘भूत बंगला’ (Bhoot Bangla) है। एक्टर ने इसका एक मोशन पोस्टर शेयर किया है जोकि काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “साल दर साल मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद! इस साल का जश्न ‘भूत बांग्ला’ के फर्स्ट लुक के साथ! मैं 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस ड्रीम कोलेबोरेशन को काफी समय हो गया है… इस अविश्वसनीय यात्रा को आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। जादू के लिए बने रहें!”

फैंस ने जाहिर की खुशी

एक्टर ने जो लुक शेयर किया है उसमें वो दूध पीते नजर आ रहे हैं और उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी हुई है। प्रियदर्शन के साथ एक्टर पहले ‘हेरा फेरी’, ‘भूल भुलैया’, ‘भागम भाग’ और ‘गरम मसाला’ में साथ काम कर चुके हैं। साथ में ये आखिरी बार फिल्म खट्टा-मीठा में नजर आए थे। इस अनाउंसमेंट के बाद से फैंस में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट देखने को मिला। वीडियो पर एक फैन ने रिएक्ट करते हुए लिखा,’जादुई जोड़ी वापस आ गई है। दोनों 14 साल बाद 7वीं बार साथ काम कर रहे हैं।’ एक अन्य ने लिखा, “लीजेंड्री यूनियन।” वहीं कई लोगों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं।

फिल्म के बारे में ज्यादा कोई जानकारी नहीं है लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इसकी कहानी ब्लैक मैजिक पर आधारित हो सकती है। फिल्म में उनके साथ तीन अभिनेत्रियां नजर आएंगी। ऐसी अफवाह है कि फिल्म में कियारा आडवाणी, कीर्ति सुरेश और आलिया भट्ट नजर आ सकती हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker