खाना देने से इनकार करने पर क शख्स ने होटल में मारी टक्कर, जानिए पूरा मामला

पुणे के इंदापुर तालुका से नशे में धुत शख्स से जुड़ा एक गंभीर मामला सामने आया है। खाना देने से इनकार करने पर एक शख्स ने होटल में टक्कर मार दी। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर होटल गोकुल में हुई इस घटना ने सोशल मीडिया पर व्यापक ध्यान आकर्षित किया है।

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, सोलापुर से पुणे जा रहा ड्राइवर होटल में रुका और खाना मांगा। होटल मालिक ने यह कहते हुए मना कर दिया कि प्रतिष्ठान आज दिन के लिए बंद है। गुस्से में आकर ड्राइवर ने अपना ट्रक होटल में घुसा दिया, जिससे बड़ा नुकसान हुआ। उन्होंने पास में खड़े एक दोपहिया और दो चारपहिया वाहनों को भी नष्ट कर दिया।

पुलिस ने ड्राइवर को किया गिरफ्तार

स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप करने का प्रयास किया, लेकिन ड्राइवर ने ट्रक के पहिये जाम होने तक अपना उत्पात जारी रखा। पुलिस मौके पर पहुंची, ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और उस पर मोटर वाहन अधिनियम और बीएनएस धारा 109, 281, 324 (4)(5) के तहत मामला दर्ज किया। जांच जारी है, और अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

महाराष्ट्र से इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। हाल में पुणे जिले में एक ट्रक ने लोगों के एक समूह को कुचल दिया था जिसमें तीन की मौत हुई और पांच अन्य घायल हुए थे। बता दें कि यह दुर्घटना अहमदनगर-कल्याण रोड पर जुन्नार तहसील के अलेफाटा के पास सुबह-सुबह हुई थी।

ड्राइवर ने खो दिया था नियंत्रण

इस मामले में भी ड्राइवर की गलती से ऐसा हुआ है। अधिकारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया था कि पीड़ित एक श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार करने के बाद लौट रहे थे। इसके बाद अधिकारी ने बताया कि कल्याण की ओर जा रहे ट्रक के चालक ने गुलुनजवाड़ी गांव में एक ढलान पर वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और लोगों के एक समूह को कुचल दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker