श्रेयस अय्यर की बीमारी में नहीं हुआ सुधार, बांग्लादेश सीरीज से पहले दिखा दी अपनी सबसे बड़ी कमजोरी

श्रेयस अय्यर भारतीय टेस्ट टीम के अहम सदस्य हैं। टेस्ट टीम में उनकी जगह पक्की मानी जाती। अगले महीने भारत को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और इसके लिए अय्यर का नाम लगभग फाइनल है, लेकिन अय्यर को उनकी एक पुरानी बीमारी खाए जा रही है। अय्यर ने अभी तक इसमें सुधार नहीं किया है।

बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई के लिए खेल रहे अय्यर को फिर एक बार इस बीमारी ने पकड़ लिया है। अय्यर इस मैच में बड़ी पारी नहीं खेल सके और जल्दी आउट हो गए। उनकी टीम को भी हार का सामना करना पड़ा।

शॉर्ट बॉल ने किया परेशान

बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई का सामना तमिलनाडु की टीम से है। इस टीम ने मुंबई के सामने 510 रनों का टारगेट रखा है। अय्यर से ऐसे में बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन दाएं हाथ का ये बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर सका और 22 रन बनाकर आउट हो गया। अय्यर आउट हुए उनकी सबसे बड़ी कमजोरी मानी जाने वाली शॉर्ट गेंद पर।

अच्युत सीवी ने 42वें ओवर की पांचवीं गेंद राउंद द विकेट से छोटी फेंकी। अय्यर ने इस पर पुल किया लेकिन वह गेंद को नीचे नहीं रख पाए और सीधा कैच फील्डर को दे बैठे। 78 गेंदों का सामना करने के बाद अय्यर अपने आप से बेहद निराश होकर पवेलियन लौटे। यहां मुंबई का स्कोर तीन विकेट पर 122 रन हो गया।

तमिलनाडु ने जीता मैच

मुंबई इस मैच में तमिलनाडु द्वारा रखे गए विशाल लक्ष्य के सामने ढेर हो गई। तमिलनाडु ने ये मैच 286 रनों से अपने नाम किया। मुंबई की टीम में अय्यर, सरफराज खान, सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी थे लेकिन फिर भी ये टीम जीत हासिल नहीं कर सकी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker