अयोध्या में युवक ने प्रेमिका को उतारा था मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में गुरुवार को गोसाईगंज रेलवे स्टेशन परिसर में पुराना खंडहर डाक बंगले में युवती की सड़ी-गली लाश बरामद हुई थी। इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है। वारदात को अंजाम देने वाले प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया। प्रेमी ने ही युवती की हत्या की थी। प्रेमी दिलीप के खिलाफ थाना गोसाईगंज में हत्या का मुकदमा हुआ है। युवती दिलीप से ब्रेकअप के बाद दूसरे युवक के संपर्क में आ गई थी। बदला लेने के लिए  प्रेमी ने कर हत्या दी। केमिकल से शव को जलाया भी। लड़की अंबेडकरनगर की रहने वाली बताई जा रही है।

पुलिस का कहना है कि 24 अगस्त से लापता होने के बाद भी उसकी गुमशुदगी की कोई सूचना कहीं दर्ज नहीं करवाई गई। इस मामले में पुलिस ने दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। आरोपी प्रेमी ने पूछताछ में बताया कि वह और युवती दोनों एक साथ मुंबई गए थे। वहां से लौटने के बाद में लड़की किसी दूसरे लड़के से बात करने लगी। एक बात प्रेमी को बुरी लग गई। इसी गुस्से में दोनों का झगड़ा होता था। 

आरोपी प्रेमी ने पूछताछ में खुद काबूल किया है। उसी ने प्रेमिका की हत्या की है। उसने पहले पत्थर से उसे सिर कूंच के मार डाला फिर उसके शव को केमिकल डालकर जलाने की कोशिश की ताकी लाश जल्दी गल जाए और हत्या का सबूत मिट जाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker