प्रभास को जोकर कहना अरशद वारसी को पड़ा भारी, ‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रोड्यूसर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म ने रिलीज होते ही ताबड़तोड़ बिजनेस से कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिए। करीब 90 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन लेने वाली ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉलीवुड की वह मायथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है, जिसमें साइंस को भविष्य के मिश्रण के साथ दिखाया गया है।

अरशद के कमेंट से बिफरीं कल्कि की प्रोड्यूसर

कल्कि फिल्म में प्रभास (Prabhas) डबल रोल में हैं। उनके एक कैरेक्टर का नाम ‘भैरव’ है, तो दूसरे का ‘कर्ण।’ हालांकि, फिल्म के फर्स्ट पार्ट में उनका भैरव वाला रोल ज्यादा हाईलाटइट किया गया है। लोगों ने फिल्म और प्रभास की एक्टिंग की तारीफ की, तो वहीं, कुछ दिन पहले अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने कहा था कि कल्कि में प्रभास जोकर की तरह लग रहे थे। इस बात का नाग अश्विन ने उन्हें करारा जवाब दिया था। वहीं, अब फिल्म की प्रोड्यूसर ने भी अरशद की क्लास लगाई है।

अरशद को लगाई लताड़

कल्कि फिल्म की को-प्रोड्यूसर स्वप्ना दत्त ने नाग अश्विन के अरशद को दिए जवाब की वाहवाही की है। उन्होंने कहा, ”जिस तरह नागी (नाग अश्विन) ने इस पर रिएक्ट किया है, वह देख मुझे बहुत अच्छा लगा। हम शांत थे क्योंकि हमारे काम ने हमारे लिए बात की। प्रभास फिल्म में फैंटेस्टिक थे, जैसे की वह हमेशा ही रहते हैं। हमें नागी और प्रभास की उदारता को सलाम करना चाहिए। वह कितने अच्छे से ये सब हैंडल कर लेते हैं। नाग अश्विन सिर्फ यही चाहते थे कि अरशद को बेहतर भाषा का इस्तेमाल करना चाहिए था।”

क्या कहा था नाग अश्विन ने?

प्रभास को जोकर कहने पर कल्कि फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन ने अरशद वारसी को बेहतर शब्दों का इस्तेमाल करने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था, ”हमें पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए…नॉर्थ-साउथ या बॉली वर्सेज टॉली का कम्पैरिजन अब बंद कर देना चाहिए…अरशद को बेहतर शब्दों का इस्तेमाल करना चाहिए था…लेकिन ठीक है…बुजी को उसके बच्चों के लिए खिलौने बेच रहा हूं। प्रभास, कल्की का बेस्ट पार्ट थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker