बिहार के सीतामढ़ी में पति से झगड़े के बाद महिला ने तीन बच्चों समेत तालाब में कूदकर की आत्महत्या

बिहार के सीतामढ़ी जिले से सामूहिक आत्महत्या का चौंकाने वाला मामले सामने आया है। पति से फोन पर झगड़ा होने के बाद एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ तालाब में कूदकर जान दे दी। सुसाइड से पहले पत्नी ने अपने घर को भी आग के हवाले कर दिया। डूबने से मां और तीनों बच्चों की मौत हो गई। चारों के शवों को पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कराया गया।

जानकारी के मुताबिक यह घटना सीतामढ़ी जिले में भारत-नेपाल सीमा के पास स्थित बेला थाना इलाके के श्रीरामपुर गांव की है। मृतक महिला की पहचान 30 वर्षीय मंजू देवी के रूप में हुई है। मंगलवार शाम को उसने अपने तीन बच्चों के साथ गांव के तालाब में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। बच्चों की उम्र दो से सात साल के बीच थी।

चारों के शव जब तैरते हुए तालाब में नजर आए तो किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सीतामढ़ी के एसपी मनोज कुमार ने एचटी को बताया कि यह मामला आत्महत्या का लग रहा है। मृतका मंजू का पति संजीव साह एक दिहाड़ी मजदूर है। घटना के वक्त वह पंजाब के लुधियाना में था। महिला अपने तीनों बच्चों के साथ गांव में ही रहती थी।

मृतका के पिता थागा साह ने बताया कि बीती रात मंजू और उसके पति संजीव का फोन पर झगड़ा हुआ था। संजीव उस वक्त नशे की हालत में था। झगड़े के बाद मंजू ने अपने छोटे से घर को आग लगा दी। फिर तालाब में जाकर बच्चों के साथ कूद गई।

एसपी ने बताया कि आशंका जताई जा रही है कि महिला ने तीनों बच्चों के साथ तालाब में कूदकर आत्महत्या की है। हालांकि, पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। घर में आग लगने से वहां रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। पुलिस अगलगी के मामले को भी जांच रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker