स्त्री 2 के हिट गाने को सुनकर खुद को रोक नहीं पाया बच्चा, थियेटर में किया जबरदस्त डांस

‘स्त्री’ के बाद अब ‘स्त्री 2’ का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कहर ढा रहा है. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म 3 सौ करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म की खास बात ये है कि इस बार फिल्म के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं और जबरदस्त तरीके से ट्रेंड भी कर रहे हैं. पहले तमन्ना भाटिया का सिजलिंग सॉन्ग तबाही काफी ट्रेंड कर रहा था और अब राजकुमार राव श्रद्धा कपूर का गाना ‘काटी रात मैंने खेतों में तू आई नहीं’ सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने पर एक बच्चे ने चलती पिक्चर के बीच ही कमाल का डांस किया.

थियेटर में बच्चे का डांस

स्त्री 2 का गाना ‘काटी रात मैंने खेतों में तू आई नहीं’ पर रील बनाने का चलन जोरों पर है. क्या सेलिब्रेटीज, क्या डांसर और क्या सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स, सब इस गाने पर रील बनाकर पोस्ट कर रहे हैं. एक डांसर बच्चे ने इस कड़ी में एक कदम आगे बढ़ाते हुए फिल्म के बीच ही इस गाने पर डांस करना शुरू कर दिया है. इंस्टाग्राम हैंडल शाद 8367 ने इस पर डांस करते हुए बच्चे का वीडियो पोस्ट किया है. फिल्म में जब ये गाना होता है, तब ग्लिट्री सी ड्रेस पहना ये बच्चा डांस करने लगता है. खास बात ये है कि बच्चे के स्टेप्स भी हूबहू वैसे ही हैं जैसे गाने में राजकुमार राव के हैं.

‘ये तो गजब है बाबू’

बच्चे का ये डांस सोशल मीडिया यूजर्स को भी खूब पसंद आ रहा है, जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा कि ‘ये गजब डांस है बाबू.’ कुछ यूजर्स ने इस बात पर हैरानी जताई कि बच्चा स्टेप्स को बिल्कुल सेम तरह से रिपीट कर रहा है. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, उन्हें लगा कि बच्चा गाने में ही है और अंदर डांस कर रहा है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker