मुजफ्फरपुर में साढ़े 3 साल की बच्ची की हत्या, लाश को ट्रॉली बैग में डालकर फेंका

बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रॉली बैग के अंदर साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची का शव मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना मिठनपुरा थाना इलाके के रामबाग एफसीआई गोदाम के पीछे वाले मोहल्ले की है। बच्ची की पहचान पास में रहने वाले मनोज कुमार की पुत्री मिष्टी कुमारी के रूप में हुई है। गला रेतकर उसकी हत्या की गई है, फिर शव को ट्रॉली बैग में भरकर फेंक दिया गया। बच्ची की मां काजल कुमारी शुक्रवार दोपहर दो बजे से लापता है। मां आशंका है कि अवैध संबंध में मां ने ही प्रेमी के साथ मिलकर मासूम बेटी की हत्या कर दी और फिर शव को ठिकाने लगाकर फरार हो गई।

बच्ची की मां काजल कुमारी शुक्रवार दोपहर दो बजे से लापता है। मिठनपुरा थाना के रामबाग एफसीआई गोदाम के पीछे मोहल्ला में एक ट्रॉली बैग में बंद साढ़े तीन साल की बच्ची का शव मिला है। उसकी मां काजल कुमारी शुक्रवार दोपहर दो बजे से लापता है। आशंका है कि अवैध संबंध में मां ने ही प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की और शव को फेंक कर फरार हो गई। वह अपना सारा गहना, आधार कार्ड आदि सामान भी साथ में ले गई है।

सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। मिष्टी के पिता मनोज कुमार और मामा करण कुमार भी उसी मकान में रहते थे। मनोज और करण शुक्रवार सुबह अपने अपने काम पर चले गए। दोपहर दो बजे काजल कुमारी उसी बिल्डिंग में नीचे ग्राउंड फ्लोर पर रह रही एक रिश्तेदार को मौसी के यहां बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर निकल गई। उसने कहा कि रात को देर से लौटेगी।

इस वजह से रिश्तेदारों ने ध्यान नहीं दिया। आशंका है कि मां ने अपनी मासूम बच्ची के शव को बैग के साथ घर के पीछे गड्ढे में फेंक दिया और फरार हो गई। उसका मोबाइल फोन भी शुक्रवार दोपहर से बंद है। मनोज और करण रात में काम से लौटा तो गेट बंद मिला। ये लोग रात भर गायब काजल और उसकी साढ़े तीन साल की बेटी मिष्टी को खोजते रहे। कहीं कुछ पता नहीं चला तो सुबह 9 बजे मिठानपुरा थाने में दोनों के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस छानबीन के लिए मोहल्ले में आई, तब घर के पीछे गड्ढे में पड़ा बैग दिखा। बैग की जांच की गई तो उसमें मिष्टी का शव मिला। मिठनपुरा थानेदार ने बताया कि सीसीटीवी और टावर लोकेशन से गायब काजल का सुराग ढूंढा जा रहा है। परिवार वाले फरार काजल पर ही हत्या की आशंका जता रहे हैं। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एफएसएल से घटना की जांच कराई जा रही है। पूरे कमरे की एफएसएल जांच होगी। अगर बच्ची की हत्या कमरे में की गई होगी तो खून के अंश भीघरमेंमिलेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker