उत्‍तराखंड में कक्षा आठ के छात्र के साथ सामूहिक कुकर्म, वीडियो बनाई और बेहोशी की हालत में छोड़कर भागे

एक महिला ने अपने नाबालिक पुत्र के साथ सामूहिक कुकर्म करने के आरोप में पांच किशोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसके पति सऊदी अरब में काम करते हैं। उसका नाबालिग पुत्र कक्षा आठ का छात्र है। वह कई दिनों से गुमसुम रह रहा था।

मंगलवार की शाम को जब उसने अपने पुत्र से उसके डरे-डरे रहने का कारण पूछा तब उसने बताया कि गांव के ही पांच अन्य किशोर उसे 14 अगस्त को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने एक घेर में ले गए। जहां पर उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाया गया। जिसे पीने के बाद उसे नशा हो गया।

किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी

आरोप है कि नशे की हालत में उसके साथ पांचों ने कुकर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। महिला ने पुलिस को तहरीर में बताया कि आरोपियों द्वारा उसके पुत्र को किसी को बताने पर बदनाम करने की धमकी भी दी गई। मंगलौर कोतवाली पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दबंगों ने विरोध करने पर महिला को पीट कर अधमरा किया

वहीं दबंगों के एक गुट ने लाठी-डंडे लेकर महिला के घर पर पथराव कर दिया, महिला ने विरोध किया तो उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। किसी तरह महिला ने जान बचाई, जाते-जाते आरोपितों ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दी। मामला रानीपर कोतवाली क्षेत्र की विष्णुलोक कालोनी का है।

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 14 आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला के पिता श्यामलाल पुत्र कुन्दन सिंह निवासी मकान नंबर 375 विष्णुलोक कालोनी कोतवाली रानीपुर ने लिखित शिकायत देकर आरोप लगाया।

उन्‍होंने कहा कि 13 अगस्त को विष्णुलोक कालोनी में ही रहने वाले हरिया पुत्र सतीश, पुरण, विपिन, विपुल, अनिकेत, सागर, राजकुमार, सौरभ, बाबूराम, धर्मवीर, चेतन, तिवारी उर्फ पंडत, प्रदीप, और हरिया का भांजा राहुल ने उसकी पुत्री विनिता (39 वर्ष) के घर को घेर लिया और गाली-गलौज करते हुए पथराव करने लगे।

जब विनिता ने बाहर आकर इसका विरोध किया तो आरोपितों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। विनिता ने किसी तरह अपनी जान बचाई। श्यामलाल ने आरोप लगाया कि आरोपितों ने जाते-जाते हुए उसकी पुत्री विनिता को जान से मारने की धमकी भी दी। रानीपुर कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि मामले में 14 नामजद आरोपितों पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker