बिहार रोहतास में 29 साल की महिला ने दो बेटों के साथ की आत्महत्या, जानिए मामला…

बिहार के रोहतास जिले में एक शादीशुदा महिला ने दो मासूम बच्चों के साथ आहर (तालाब) में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना नौहट्टा थाना इलाके के धोबीनिया टीकर गांव की है। मृतकों की पहचान संजय चौहान की 29 वर्षीय पत्नी आशा देवी, 9 साल का बेटा सत्यम और 7 साल का दूसरे बेटे आदित्य के रूप में हुई है। तीनों के शव गुरुवार सुबह गांव के पास बने आहर में मिले। उन्हें देखकर पति संजय भी पानी में कूद गया। फिर पत्नी और बेटों के शव निकालकर दहाड़ें मारकर रोने लगा। वहां मौजूद लोगों ने उसे सांत्वना दी। आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

बताया जा रहा है कि आशा देवी अपने दोनों बच्चों के साथ बुधवार देर शाम को घर से निकल गई थी। रात में गांव के अंदर महिला के भागने की चर्चा होने लगी। पति संजय चौहान ने रात भर खेत-खलिहान और अन्य जगहों पर उनकी छान मारी, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह में आहर में तीनों के शव तैरते दिखाई दिए तो गांव के लोग मौके पर पहुंचे।

ग्रामीणों ने बताया कि महिला बुधवार को अपने पति एवं बच्चो के साथ बाजार में खरीदारी करने गई थी। परिवार के सभी लोग खुशी-खुशी घर लौट रहे थे। किसी को तनिक भी आशंका नहीं थी कि महिला अपने बच्चों के साथ सुसाइड कर लेगी। उसके हाव-भाव भी बुधवार को ठीक थे। पड़ोसी इस घटना से काफी हैरान हैं। थानाध्यक्ष कलामद्दीन ने बताया कि मामले की एफआईआर अभी नहीं हुई है। आवेदन के अनुसार एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाईकीजाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker