मां बनने वाली हैं ‘प्यार का पंचनामा’ फेम सोनाली सहगल, बेबी बंप के साथ की घोषणा

15 अगस्त को टीवी की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। अब एक दिन बाद बी-टाउन की चर्चित एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) ने खुशखबरी शेयर की है। शादी के एक साल बाद सोनाली मां बनने जा रही हैं।

सोनाली सहगल ने 7 जून 2023 को बिजनेसमैन आशीष सजनानी (Ashesh Sajnani) के साथ शादी की थी। कपल ने पांच साल तक एक-दूसरे को गुपचुप तरीके से डेट किया था। हालांकि, शादी के बाद से ही कपल रोमांटिक फोटोज शेयर करता रहता है। अब सोनाली के सोशल मीडिया फीड पर पति संग रोमांटिक फोटोज की जगह उनके प्रेग्नेंसी की झलकियां लेने वाला है। 

मां बनने वाली हैं सोनाली 

सोनाली सहगल ने एक प्यारे पोस्ट के जरिए खुशखबरी सुनाई है कि वह मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल जीतने वाली फोटोज के साथ प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। पहली फोटो में सोनाली स्नैक्स खाती हुई दिख रही हैं और उनके सामने कई और स्नैक्स बिखरे हुए हैं। वहीं, उनके पति आशीष दूध की बोतल पकड़े हुए हैं। इस फोटो में जिम वियर में सोनाली अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं।

sonnalli seygall pregnancy

यूं माता-पिता बनने की कर रहे तैयारी

एक तस्वीर में सोनाली सहगल किताब पढ़ रही हैं और उनके डॉगी के पास भी एक बुक है, जिसके कवर पर लिखा है, “बड़ा भाई कैसे बनना है!” एक फोटो ‘द डेली डैडी’ बुक की है। इन फोटोज से पता चलता है कि सोनाली और उनके पति माता-पिता बनने की तैयारी कैसे कर रहे हैं। 

sonnalli seygall

इन खूबसूरत फोटोज के साथ सोनाली ने कैप्शन में लिखा, “बीयर की बोतलों से लेकर बेबी बोतलों तक, आशीष की जिंदगी बदलने वाली है। जहां तक मेरा सवाल है, कुछ चीजें वैसी ही रहती हैं। पहले 1 के लिए खा रही थी, अब 2 के लिए खा रही हूं। इस बीच शमशेर (डॉगी) एक अच्छा बड़ा भाई बनने के तरीके पर नोट्स बना रहा है। धन्य और बहुत खुश हूं। अपनी प्रार्थनाओं में रखिए।” उन्होंने बताया कि बेबी की डिलीवरी दिसंबर में होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker