डेवोन कॉनवे और फिन एलन ने फ्रेंचाइजी करियर बनाने के लिए ठुकराया केंद्रीय अनुबंध

न्यूजीलैंड के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों डेवोन कॉनवे और फिन एलन ने फ्रेंचाइजी क्रिकेट में करियर बनाने के लिए गुरुवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट का केंद्रीय अनुबंध ठुकरा दिया। देश के क्रिकेट बोर्ड न्यूजीलैंड क्रिकेट ने यह घोषणा की। कॉनवे हालांकि एक समझौते के तहत न्यूजीलैंड की ओर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।

पूर्व कप्तान केन विलियमसन ने भी हाल में इस तरह का समझौता किया था। इसका अर्थ यह है कि कान्वे फ्रेंचाइजी क्रिकेट की अपनी प्रतिबद्धताएं आड़े नहीं आने पर अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे।

डेवोन कॉनवे ने क्‍या कहा

कॉनवे ने न्यूजीलैंड क्रिकेट द्वारा एक्स पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, ”सबसे पहले, मैं इस व्यवस्था में मेरा समर्थन करने के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट को धन्यवाद देना चाहता हूं। न्यूजीलैंड के लिए खेलना अब भी मेरी प्राथमिकता है और मैं न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व करने और उसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जीत दिलाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं।”

कॉनवे के फैसले से खुश है एनजेडसी

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी स्‍कॉट वेनिंक ने कहा, ”न्यूजीलैंड की ओर से खेलने के लिए प्रतिबद्ध होने के डेवोन के निर्णय से हम खुश हैं। वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है।” कॉनवे इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की ओर से खेलते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker