16 अगस्त से खुलेगा वृषभ, मिथुन और मकर राशि वालों के तरक्की का रास्ता

सावन महीने के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि के अगले दिन पुत्रदा एकादशी मनाई जाती है। इस साल 16 अगस्त को पुत्रदा एकादशी है। इस दिन भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी की पूजा-अर्चना की जाती है। ज्योतिषियों के अनुसार, पुत्रदा एकादशी पर मंगल ग्रह का नक्षत्र परिवर्तन होगा। इससे वृषभ, मिथुन और मकर राशि के जातकों को लाभ प्राप्त होगा।

मंगल ग्रह का नक्षत्र परिवर्तन

फिलहाल मंगल ग्रह रोहिणी में गोचर कर रहे हैं। इस नक्षत्र में 15 अगस्त तक विराजमान रहेंगे। इसके बाद 16 अगस्त को रोहिणी नक्षत्र से निकलकर मृगशिरा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। इस नक्षत्र में मंगल देव 05 सितंबर तक रहेंगे।

वृषभ राशि

मंगल देव का नक्षत्र परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए लाभदायक रहेगा। इस दौरान प्रगति और अच्छी नौकरी की प्राप्त होगी। धार्मिक यात्रा के योग बन सकते हैं। धन कमाने में सफलता हासिल करेंगे। प्रियतम के साथ आनंदमय पल बीताने का अवसर मिलेगा।

मिथुन राशि

मंगल देव की कृपा के मिथुन राशि के जातक अपने कामों को समय पर करने में कामयाब रहेंगे। कार्यक्षेत्र में प्रगति नजर आएगी। इस अवधि में यात्रा से धन लाभ मुमकिन है।

मकर राशि

मंगल ग्रह के नक्षत्र परिवर्तन से मकर राशि वालों को शत्रु से राहत मिल सकती है। सभी बिगड़े काम बनेंगे। शेयर के माध्यम से पैसा कमाएंगे। मान-सम्मन में भी बढ़ोतरी होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker