रुद्रपुर में 2 बहनों से बीच बाजार गंदी हरकत, तीन लोगों ने किया यौन हमला

उत्तराखंड के रुद्रपुर में रविवार रात गांधी पार्क के पास ठेले पर डोसा खा रहीं दो बहनों पर तीन युवकों ने सरेआम यौन हमला किया। लड़कियों द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने उनमें से एक लड़की के कपड़े फाड़ने की भी कोशिश की। इस शर्मनाक घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों के हस्तक्षेप और लड़कियों के भाई के आने पर एक आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया गया। हालांकि, इस बीच, दो आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी तहरीर में बाजार क्षेत्र की निवासी एक युवती ने बताया कि रविवार रात करीब साढ़े 8 बजे वह अपनी बहन के साथ गांधी पार्क के पास ठेले पर डोसा खाने गई थी। आरोप है कि इस दौरान वहां खड़े तीन युवक उनकी ओर देखकर अश्लील इशारे करने लगे। इस पर वह दूसरी ओर जाकर खड़ी हो गईं। इसके बाद भी आरोपी नहीं रुके।

एक युवक उनके पास आया और उसकी बहन को गलत तरीके से छूते हुए शारीरिक तौर पर हमला किया। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी गाली-गलौज करने लगा। पुलिस बुलाने की बात कहने पर उनसे छेड़खानी की और बहन के कपड़े फाड़ने की कोशिश की। हंगामा होता देख आसपास मौजूद लोगों ने दोनों बहनों को बचाया। 

दो आरोपी फरार

इस बीच पीड़िता ने अपने भाई को मौके पर बुला लिया। इसके बाद उसके भाई, भाई के दोस्त और ठेले वाले ने एक आरोपी को पकड़ लिया, जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। पकड़े गए आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। 

कोतवाल मनोहर सिंह दसौनी ने बताया कि आरोपी सलमान पुत्र खलील अहमद निवासी सीरगोटिया रुद्रपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवती की तहरीर पर गिरफ्तार आरोपी सहित उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker