BB OTT 3 की जीत के बाद सना मकबूल का छलका दर्द, बोलीं- ‘किसी ने मेरे लिए ताली नहीं बजाई’

बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता बनीं सना मकबूल इन दिनों शो में अपनी जीत के साथ मिली सफलता का आनंद ले रही हैं। सना मकबूल की पर्सनल लाइफ से लेकर उनकी प्रोफेशनल लाइफ के भी काफी चर्चे हो रहे हैं।

एक तरफ कहा जा रहा है कि वह जल्द शादी करने वाली हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब स्टेज पर विनर के तौर पर उनका नाम लिया गया तो एक्स कंटेस्टेंट्स खुश नहीं थे।

‘कोई उठकर स्टेज पर नहीं आया’

‘बिग बॉस OTT 3’ का फिनाले 2 अगस्त को हुआ था।  इस शो का खिताब सना के नाम रहा। अब जीत के 10 दिन बाद एक्ट्रेस का दर्द छलका है। इसके बारे में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की है। उन्होंने खुलासा किया कि जब स्टेज पर विनर के तौर पर मेरा नाम लिया गया तो किसी भी एक्स कंटेस्टेंट्स के चेहरे पर खुशी नहीं थी। इतना ही नहीं किसी ने मेरे लिए ताली तक नहीं बजाई थी और न ही कोई उठकर स्टेज पर आया। फिर मैंने खुद को समझाया कि शायद वे नहीं चाहते थे कि मैं जीतूं, उनके लिए कोई और था।

मैंने अनिल सर से पूछा था 

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, जब मैं मंच पर थी तो मैं अपनी ट्रॉफी अपने दोस्तों के अलावा किसी के साथ साझा नहीं करना चाहती था। मैं शिवानी, लवेश और विशाल को बुला रही थी, लेकिन वे नहीं आ रहे थे। शिवानी धीरे से फुसफुसाई कि उन्हें मंच पर न जाने के लिए कहा गया है। जब मंच पर कोई नहीं आया तो मैंने अनिल सर से पूछा कि यदि आप मुझे अनुमति दें तो क्या मैं नैजी के साथ ट्रॉफी साझा कर सकती हूं क्योंकि मैं उन्हें विजेता मानती हूं और उन्होंने मुझे अनुमति दे दी।

‘मैं बहुत खुश और आभारी हूं’

आगे सना ने कहा,  मुझे वह प्यार पसंद है जो लोग मुझे दे रहे हैं। मैं इस चरण का आनंद ले रहा हूं। मेरा परिवार, दोस्त और आम दर्शक, मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि मैं कुछ चाहती थी और मैं इसे हासिल करने में कामयाब रही। मेरा आत्मविश्वास और आत्म-प्रेम दूसरे स्तर पर चला गया है। मुझे जो मिल रहा है उसके लिए मैं बहुत खुश और आभारी हूं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker