न्‍यूजीलैंड ने अफगानिस्‍तान और श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के लिए 15 सदस्‍यीय टीम का किया ऐलान, देंखे लिस्ट

न्‍यूजीलैंड क्रिकेट ने अफगानिस्‍तान के खिलाफ एकमात्र और श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के लिए 15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा कर दी है। कीवी टीम ने उप-महाद्वीप दौरे के लिए पांच स्पिनर्स को स्‍क्‍वाड में शामिल किया है।

न्‍यूजीलैंड ने मिचेल सैंटनर, एजाज पटेल, रचिन रवींद्र, माइकल ब्रेसवेल और ग्‍लेन फिलिप्‍स के रूप में पांच स्पिनर्स को शामिल किया है। वहीं, डेवोन कॉनवे, टॉम लैथम, केन विलियमसन और डैरिल मिचेल विशेष बल्‍लेबाजों की भूमिका निभाएंगे। वैसे, विल यंग को अतिरिक्‍त बल्‍लेबाजी विकल्‍प के रूप में चुना गया है।

तेज गेंदबाजों के लिए नया अनुभव

न्‍यूजीलैंड ने पेस अटैक की जिम्‍मेदारी विल ओ रुड़के और बेन सियर्स पर सौंपी है, जो अपने पहले विदेशी दौरे पर जाएंगे। अनुभवी ट्रेंट बोल्‍ट को जगह नहीं मिली। ओ रुड़के और सियर्स ने इस साल की शुरुआत में क्रमश: दक्षिण अफ्रीका व ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ अपना टेस्‍ट डेब्‍यू किया था।

न्‍यूजीलैंड की टीम अफगानिस्‍तान के खिलाफ ग्रेटर नोएड में 9-13 सितंबर तक एकमात्र टेस्‍ट खेलेगी। इसके बाद वह 18 सितंबर और 26 सितंबर से गॉल में श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलेगी।

न्‍यूजीलैंड टेस्‍ट स्‍क्‍वाड

टिम साउथी (कप्‍तान), टॉम ब्‍लंडेल, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, मैट हेनरी, टॉम लैथम (उप-कप्‍तान), डैरिल मिचेल, विल ओ रुड़के, एजाज पटेल, ग्‍लेन फिलिप्‍स, रचिन रवींद्र, मिचेल सैंटनर, बेन सियर्स, केन विलियमसन और विल यंग।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker